Wednesday, Jun 19, 2019

'सुन लो राज बब्बर तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा'

  • Updated on 4/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में नेताओं की जुबान पर कोई लगाम नहीं दिख रही है। इसका सबसे ज्यादा असर उत्तर प्रदेश में देखने को मिल रहा है। जहां नेता अपनी भाषा की मर्यादा को भूलते हुए दिख रहे हैं। प्रदेश के चार-चार नेताओं पर चुनाव आयोग ( Election Comission) के कड़े रुख के बाद भी नेताओं की जबान पर लगाम नहीं दिख रही है। नेता खुले आम गाली गलौज पर उतर आए हैं।

दरअसल एक वीडियो सामने आया है जिसमें सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) ने कांग्रेस के प्रत्याशी राज बब्बर (Raj Babbar) को जूतों से मारने की कसम खा ली है। बता दें कि गुड्डू पंडित फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट ( fatehPur Sikri)  Loksabhs Seat)पर गठबंधन के प्रत्याशी हैं। इसी सीट से राजबब्बर कांग्रेस उम्मीद वार हैं। 

दिल्ली के सीईओ ने मोदी पर वेब सीरीज को लेकर चुनाव आयोग को लिखा पत्र

एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के बीच मौजूद हैं और कह रहे हैं, "सुन लो राज बब्बर के... तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा...जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को।" इतने में ही समर्थकों ने गुड्डू पंडित जिंदाबाद के नारे लगाना शुरु कर दिया। हालांकि इस पर अभी तक राजबब्बर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

नफरत भरे भाषण को लेकर चुनाव आयोग की कार्रवाई से सुप्रीम कोर्ट असंतुष्ट

बता दें कि फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट जिला आगरा (Agra) के भीतर आती है। जिसमें 18 अप्रैल को मतदान होना है। लिहाजा इससे पहले ही सियासी गर्मी बढ़ गई है। गुड्डू पंडित के खिलाफ इस सीट से कांग्रेस की सीट पर राजबब्बर के अलावा भाजपा की ओर से राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में हैं। बता दें कि 2014 में भाजपा के चौधरी बाबूलाल ने इस सीट से बाजी मारी थी। 

ममता बनर्जी ने लगाया बड़ा आरोप- RSS से मदद ले रही है कांग्रेस

गौरतलब है कि राजबब्बर को गाली देने वाले गुड्डू पंडित मूल रुप से नोएडा के रहने वाले हैं उनका असली नाम श्रीभगवान शर्मा है।  लेकिन राजनीति में उन्हें गुड्डू पंडित के नाम से जाना जाता है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.