Saturday, Jan 22, 2022
-->
father wrote letter to cm jai ram thakur for kangana considering giving security pragnt

कंगना के लिए पिता ने लिखा CM को पत्र, हिमाचल सरकार देगी सुरक्षा

  • Updated on 9/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में मुंबई आ रही कंगना रनौत के लिए हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है। बीजेपी विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कंगना को 9 सितंबर को उनकी मुंबई (Mumbai) जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है। 

कंगना के पिता ने लिखा पत्र
ठाकुर ने कहा कि कंगना की बहन ने शनिवार को उन्हें फोन किया और उनके पिता ने औपचारिक रूप से हिमाचल प्रदेश पुलिस को पत्र लिखकर उनकी बेटी को सुरक्षा दिए जाने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने हालांकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया।

संजय राउत की गाली पर कंगना का पलटवार, कहा- देश की बेटियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी

कंगना ने शेयर किया Video
आपको बात दें कि कंगना ने अपने वीडियो मैसेज में कहा, 'संजय राउत जी, आपने मुझे 'हरामखोर' कहा। यह आपकी मानसिकता को दर्शाता है... अगर मैं मुंबई पुलिस की आलोचना करती हूं या अगर मैं आपकी आलोचना करती हूं, तो आप यह नहीं कह सकते कि मैं महाराष्ट्र का अपमान कर रही हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आपके लोग मुझे धमकी दे रहे हैं, फिर भी मैं 9 सितंबर को मुंबई आऊंगी।' रनौत ने आगे कहा, आपके लोग कह रहे हैं कि वो मेरा जबड़ा तोड़ देंगे, मुझे मार डालेंगे, देश की बेटियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी।

संजय राउत शायराना अंदाज में बोले- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, संबित ने किया ये पलटवार

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा था कि उन्हें संजय राउत ने खुलेआम धमकी देते हुए मुंबई ना आने के लिए कहा है। इसके साथ ही कंगना ने ये भी लिखा था कि 'शिव सेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे कहा है कि मुंबई वापस न आऊं, मुंबई की गलियों में आजादी ग्रैफिटी और अब खुली धमकी, मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर जैसी फीलिंग क्यों दे रहा है?'

 

comments

.
.
.
.
.