Wednesday, Aug 04, 2021
-->
fawad-chaudhary-said-pulwama-attack-was-a-great-success-albsnt

आतंक पर पाक का कबूलनामा, फवाद चौधरी ने पुलवामा हमले को बताया बड़ी कामयाबी

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/टीमडिजिटल। पाकिस्तान एक बार फिर से दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है। भारत में हुए पुलवामा हमले को पाकिस्तान के इशारे पर अंजाम दिया गया था। यह बात आज पाकिस्तान के इमरान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने कबूल की है। उन्होंने पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले को पाकिस्तान और इमरान सरकार का बहुत बड़ा उपलब्धि बताया है।

भारत-अमेरिका प्रेम से बौखलाया चीन, पोंपियों ने दी थी शहीदों को श्रद्धांजलि

बता दें कि बीते साल जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया था। जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। हालांकि भारत ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी कैंप पर एयरस्ट्राइक किया था। इस दौरान भारतीय पायलट अभिनंदन सीमा पार चले गए। लेकिन अगले 48 घंटे में उनकी रिहाई संभव हो गई। पाकिस्तानी संसद में अभिनंदन की जल्द रिहाई नहीं होने पर भारत के हमले का भी चर्चा रहा। जिससे पता चलता है कि पीएम नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान सरकार में डर किस तरह समायाय हुआ है।
मालूम हो कि 

PAK के कबूलनामे के बाद राहुल पर भड़के नड्डा, बोले- भरोसेमंद को सुने, उम्मीद है आंखें खुलेंगी

वहीं बता दें कि फवाद चौधरी हमेशा से विवादित बयान देने को लेकर चर्चा में रहते है। उन्होंने इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर इमरान खान की किरकिरी करा चुके है। हालांकि फवाद चौधरी के पुलवामा एटैक को लेकर पाकिस्तान के हाथ स्वीकार करने के बाद तय है कि आतंकवाद को लेकर फिर से इमरान सवालों के घेरें में आएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.