Thursday, Feb 09, 2023
-->
filed-a-lawsuit-against-kedarnath-film-in-uttarakhand

फिल्म केदारनाथ के खिलाफ अदालत में मुकदमा दायर

  • Updated on 11/30/2018

हरिद्वार/ब्यूरो। ब्राहमण समाज और समाजसेवी पंडित अधीर कौशिक ने केदारनाथ फिल्म पर आपत्ति जताते हुए सिविल कोर्ट हरिद्वार में वाद दायर किया है। अदालत ने कौशिक के बयान प्रमाण के साथ छह दिसंबर को दर्ज करेगी। इसके अलावा इस संबंध में कौशिक ने जिलाधिकारी और एसएसपी को भी पत्र दिया है।

पंडित अधीर कौशिक पुत्र कामेश्वर प्रसाद निवासी निकुंज विहार कालोनी ज्वालापुर ने वकील के माध्यम से सिविल कोर्ट में केदारनाथ फिल्म को लेकर वाद दायर किया है। वाद में कौशिक ने अभिषेक कपूर निर्माता-निर्देशक, अभिनेता सुशांत राजपूत व अभिनेत्री सारा खान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

Navodayatimes

B'day Special: सुरों के बेताज बादशाह उदित नारायण, पहली पत्नी को पहचाने से कर दिया था इंकार

उन्होंने यू-ट्यूब पर फिल्म का टेलर देखा तो पता लगा कि यह फिल्म केदारनाथ में आई 2013 की आपदा पर बनी है। फिल्म में हिंदू महिला और मुस्लिम युवक मुख्य भूमिका में हैं। केदारनाथ जो करोड़ों हिंदुओं की आस्था का केंद्र है।

ऐसे पवित्र स्थल पर प्रेमगाथा दिखाकर आस्था को चोट पहुंचाई गई है। उन्होंने ज्वालापुर कोतवाली में संबंधित लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर एसएसपी को शिकायती पत्र भी सौंपा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.