Tuesday, Aug 16, 2022
-->
film 83 actor tahir raj bhasin says  thanks to sunil gavaskar

फिल्म 83: अभिनेता ताहिर भसीन ने गावस्कर का आभार किया व्यक्त!

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म, '83 अपनी घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। जब से 1983 से क्रिकेट विश्व कप पर आधारित बायोपिक के निर्माण की घोषणा हुई है, इसने फ़िल्म प्रेमियों से ले कर क्रिकेट प्रेमियों तक सभी को उत्साहित कर दिया है। 

Image result for film 83

फिल्म के अभिनेता ताहिर राज भसीन (Tahir Bhasin) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने 1983 विश्व कप में भारत की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ताहिर '83 में सुनील गावस्कर की भूमिका निभा रहे है और ऐसे में शूटिंग के दौरान सुनील से मिल रहे मार्गदर्शन के लिए अभिनेता ने सोशल मीडिया पर उनका आभार व्यक्त किया है।

Shahrukh khan की बेटी suhana khan का Hot एंड Bold अवतार आया सामने, देखें ये तस्वीरें

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया,"The little master charmed the entire cast and crew on the sets of @83thefilm in England. I could not have asked for more encouragement than to have the legend himself watch over my batting and fielding stance. Swaggering on to a circket field with India’s star opener made me feel “beside myself” with pride ! #SunnyG83 #ThisIs83@kabirkhankk @nadiadwalagrandson@reliance.entertainment@fuhsephantom".

Image result for ताहिर राज भसीन

इस दिल छू लेने वाले कैप्शन को पढ़ने के बाद, हमें यकीन है कि सुनील गावस्कर और ताहिर राज भसीन एक स्वस्थ मेंटर-स्टूडेंट रिलेशनशिप शेयर करते है, जो यक़ीनन बड़े पर्दे पर भी खूबसूरती से निखर कर सामने आएगा! हम निश्चित रूप से अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, क्रिकेट के इतिहास का एक ऐसा दिन जिसने हर भारतीय का सर गर्व से ऊपर कर दिया था। |

Image result for ताहिर राज भसीन
सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के दूसरे गाने 'एन्नी सोनी' का टीजर हुआ रिलीज

रणवीर सिंह फ़िल्म '83 में कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे और यह प्रोजेक्ट अपनी घोषणा के समय से ही सुर्खियों में बना हुआ है। एक तरफ़, कलाकारों के साथ फ़िल्म की शूटिंग को जोर शोर से अंजाम दिया जा रहा है, वही यह घोषणा निश्चित रूप से दर्शकों के बीच उत्साह दो गुना बढ़ा देगी जहां भारतीय दर्शकों के लिए क्रिकेट और मनोरंजन एक डाल पर बैठे दो पंछी की तरह है।

Image result for ताहिर राज भसीन

1983 के विश्व कप की ऐतिहासिक जीत का पता लगाने के लिए, कबीर खान की आगामी निर्देशन में रणवीर सिंह (Ranveer singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म '83 रणवीर सिंह की हिंदी, तमिल और तेलुगु में बनने वाली पहली त्रिभाषी फिल्म होगी।

सास-बहू ड्रामा को आगे बढ़ाने के लिए नेटफ्लिक्स ने इन 3 पूर्व बैंकरों का किया समर्थन

देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.