film-khandaani-shafakhana-starcast-sonakshi-sinha-badshah-and-varun-sharma-exclusive-interview

Exclusive Interview : सेक्स पर खुलकर बात करती है 'खानदानी शफाखाना'

  • Updated on 8/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कई ऐसे सब्जेक्ट हैं, जिन पर बात करना भारत में टैबू माना जाता है। 2 अगस्त को एक ऐसे ही कॉन्सेप्ट पर फिल्म रिलीज होने जा रही है जिस पर अमूमन लोग बात करना पसंद नहीं करते। फिल्म का नाम है ‘खानदानी शफाखाना’ (Khandaani Shafakhana)। फिल्म सैक्स (Sex) से जुड़ी धारणाओं पर बात करती है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लीड रोल में नजर आएंगी। साथ ही दुनिया को अपनी धुन पर नचाने वाले म्यूजिशियन और रैपर बादशाह (Badshah) इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर एक्टर करियर की शुरूआत कर रहे हैं। इनके अलावा वरुण शर्मा (Varun Sharma) यानी कि चूचा अपने अनोखे अंदाज से फिल्म में कॉमेडी (Comedy) का तड़का लगाएंगे।

इस फिल्म को डायरैक्ट (Direction) किया है बॉलीवुड (Bollywood) में बतौर डायरैक्टर डैब्यू कर रहीं शिल्पी दासगुप्ता (Shilpi Dasgupta) ने। फिल्म प्रोमोशन (Film Promotion) के लिए दिल्ली (Delhi) पहुंची सोनाक्षी, बादशाह और वरुण ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। पेश हैं प्रमुख अंश...

सोनाक्षी, बादशाह, वरुण ने "खानदानी शफाखाना' का दिल्ली में किया प्रमोशन, देखें फोटो

Navodayatimes

करियर का सबसे अच्छा रोल : सोनाक्षी सिन्हा
जब ये फिल्म ऑफर हुई, तब एक पल के लिए मुझे काफी हैरानी हुई थी कि मुझे इस सब्जैक्ट की फिल्म के लिए क्यों चुना गया। लेकिन स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे ये महसूस हुआ कि जितनी स्क्रिप्ट मैंने आज तक पढ़ी हैं, उनमें से ये सबसे अच्छी थी और ये मेरे करियर का अब तक का सबसे अच्छा रोल था। ये कह सकती हूं कि जब आप फिल्म देखेंगे तो ये स्टोरी बहुत खूबसूरत लगेगी।

सेक्स को लेकर जागरूकता फैलाती नजर आईं सोनाक्षी, कही ये बड़ी बात

7 राज्यों में बैन है सैक्स एजुकेशन
पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा जनसंख्या के मामले में हमारा देश दूसरे नंबर पर है, इसके बावजूद हमारे लिए सैक्स पर बात करना क्यों टैबू बना हुआ है, फिल्म में इस पर बात की गई है। हमें हमेशा से ये बताया गया है कि हम सैक्स पर खुलकर बात नहीं कर सकते हैं लेकिन ऐसा क्यों है। फिल्म शूट करने के दौरान मुझे पता चला कि सैक्स एजुकेशन हमारे देश के 7 राज्यों में बैन है। ये जानकर मुझे बहुत हैरानी हुई। हम सबको ये समझना होगा कि आज के समय में यह छुपाने वाली चीज नहीं है। ये फिल्म एक ऐसे ही टॉपिक पर बनी है जो हर किसी की जिन्दगी से कनैक्टेड है। अब सैक्स पर खुलकर बात होनी बहुत जरूरी है।

Navodayatimes

शूट किया करियर का सबसे मुश्किल सीन
फिल्म में एक ऐसा सीन है, जिसे शूट करना मेरे अब तक के करियर का सबसे ज्यादा कठिन काम था। मुझे एक सीन शूट करने के लिए अमृतसर की एक मार्कीट में ले जाकर साइकिल रिक्शा पर बैठा दिया गया। उसके बाद मेरे पीछे एक बोर्ड लगाया गया जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में सैक्स लिखा हुआ था और उसके नीचे सैक्स से जुड़ी बीमारियों के नाम लिखे हुए थे, जिसे मुझे वहां बोलना था। पहले मुझे इसमें काफी झिझक हुई लेकिन फिर मुझे ये अहसास हुआ कि इसी के बारे में तो हम फिल्म बना रहे हैं। फिर मैंने बहुत ही नॉर्मल तरीके से ये शॉट दिया।

अगर आपको करनी है सेक्स की बातें तो सोनाक्षी को करें इस नंबर पर कॉल

Navodayatimes

फिल्म में था शॉकिंग कंटेट: बादशाह
इस फिल्म से जुडऩे की सबसे बड़ी वजह इसका कंटेंट था। मुझे पहले भी कई फिल्म में एक्टिंग के ऑफर मिल चुके हैं लेकिन मैं इसके लिए खुद को तैयार नहीं कर पा रहा था। ये एक ऐसी फिल्म है, जिसे मैं खुद देखना पसंद करूंगा। 

फैन्स करेंगे फैसला
मुझे नहीं पता मेरे फैन्स मुझे एक एक्टर के तौर पर कितना स्वीकार करेंगे। फिलहाल मुझे इंतजार है फिल्म के रिलीज होने का, जब मेरी एक्टिंग का रिजल्ट सामने आएगा। अगर कभी मौका मिला तो आने वाले समय में मैं डायरैक्शन भी जरूर करना चाहूंगा।

खानदानी शफाखाना में महिला Sexologist का रोल निभाने को लेकर ट्रोल हुईं सोनाक्षी सिन्हा

Navodayatimes

मुझे नहीं मिली सैक्स एजुकेशन: वरुण
मुझे कभी सैक्स एजुकेशन नहीं मिली। कई बार इन चीजों को जानने के लिए मैं अखबार में सैक्सोलॉजिस्ट के कॉलम पढ़ा करता था। पहले मैं मजाक-मजाक में उनको पढ़ता था लेकिन फिर मुझे समझ में आया कि ये प्रॉब्लम होती हैं। मैंने गूगल पर इन चीजों के बारे में सर्च किया। आज के दौर में सैक्स एजुकेशन सबके लिए जरूरी होना चाहिए। 

सबसे बड़ी अचीवमैंट
फिल्म ‘फुकरे’ के मेरे किरदार ‘चूचा’ को लोगों का बहुत प्यार मिला। किसी भी एक्टर के लिए ये सबसे बड़ी अचीवमैंट होती है। कॉमेडी एक बहुत ही खूबसूरत जॉनर है लेकिन इसके अंदर भी कई और परतें हैं। मैं कोई भी किरदार चूचा को टक्कर देने के इरादे से नहीं करता। हर फिल्म में मेरी ये कोशिश रहती है कि मैं कुछ नया करूं और वो किरदार लोगों के दिल और दिमाग में रह जाए।

'खानदानी शफाखाना' के इस गाने में दिखा सोनाक्षी और बादशाह का स्वैग

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.