Thursday, Aug 11, 2022
-->
film-maker-neeraj-vora-death-after-long-period-of-coma

बॉलीवुड एक्टर नीरज वोरा का निधन, पिछले साल आया था हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक

  • Updated on 12/14/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मी जगत में आज एक बार फिर शोक का माहौल छा गया है। 4 दिसंबर के दिन शशि कपूर को खोने के बाद आज बॉलीवुड ने एक्टर और फिल्ममेकर नीरज वोरा को खो दिया है। आज सुबह 4 बजे नीरज वोरा ने क्रिटी केयर अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली।

आपको बता दें कि नीरज वोरा को पिछले साल अक्टूबर में हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछले 10 महीने से कोमा में रहने के बाद आज सुबह उनका निधन हो गया। अस्पताल में हुए निधन के बाद अब उन्हें पहले फिरोज नाडियाडवाला के घर बरकत ले जाया जाएगा और उसके बाद दोपहर 3 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।  बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने ट्वीट कर नीरज के निधन पर शोक जताया है।

Video: 'टाइगर जिंदा है' में आखिर क्यों भेड़ियों से लड़ रहे हैं सलमान

ऐसे रखा जाता था ख्याल
हार्ट अटैक और ब्रेन स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद वोरा कोमा में चले गए थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। इसके बाद उन्हें उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला के घर पर शिफ्ट किया गया था जहां एक कमरे को उनकी देखभाल के लिए आईसीयू में बदल दिया गया था। इसके साथ ही उनकी देखभाल के लिए एक नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और कुक 24 घंटे नीरज के साथ रहते थे। सिर्फ इतना ही नहीं, फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजिशियन हर हफ्ते नीरज का चेकअप करने वहां विजिट किया करते थे।

सफरनामा 2017: 10 साल के हुए ये गाने लेकिन आज भी बरकरार है इनका जादू

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
नीरज बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी इस लिस्ट में 'फिर हेराफेरी', 'खिलाड़ी 420' जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके साथ ही वो 'हेराफेरी 3' पर भी काम कर रहे थे लेकिन बीमारी के चलते उन्हें अपना काम बीच में ही रोकना पड़ा था। एक्टिंग के साथ-साथ नीरज 'रंगीला', 'अकेले हम अकेले तुम', 'ताल', 'जोश', 'बदमाश', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'आवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्मों के लिए संवाद भी लिख चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.