Wednesday, Mar 03, 2021
-->
filmmaker ghosh revelations about samajwadi party main mulayam singh yadav biopic rkdsnt

मुलायम सिंह यादव की बायोपिक को लेकर फिल्मकार घोष ने किए कई रोचक खुलासे

  • Updated on 1/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्मकार शुभेन्दु राज घोष ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी अगली फिल्म 'मैं मुलायम’’ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव पर बनी बायोपिक है और यह राजनेता की पृष्ठभूमि और व्यक्तिगत संघर्षों पर आधारित है। यह फिल्म उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने शुरुआती दिनों से लेकर 1972 से 1989 की अवधि के दौरान मुख्यमंत्री के रूप में अपने पहले कार्यकाल तक यादव के उदय पर आधारित है। 

बदायूं कांड : महिला आयोग की सदस्य चंद्रमुखी के खिलाफ आंगनवाड़ी कर्मियों ने खोला मोर्चा 

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर घोष ने कहा कि फिल्म मुलायम के व्यक्तिगत जीवन के बारे में अधिक है और उनके राजनैतिक जीवन के बारे में कम है। फिल्म में यादव का किरदार निभाने वाले अभिनेता अमित सेठी ने कहा कि उन्हें चार महीने तक कुश्ती सीखनी पड़ी क्योंकि यादव को इस प्राचीन भारतीय खेल से बहुत लगाव था।

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट   

 

फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़, मुंबई, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों, जयपुर और कोलकाता में हुई थी। इस फिल्म में गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, सयाजी शिंदे, कारीना वहाब, अनुपम श्याम और मिमोह चक्रवर्ती भी नजर आएंगे।     ‘मैं मुलायम’22 जनवरी को रिलीका होनी है। 

राहुल गांधी बोले- किसानों को ‘तारीख पे तारीख’ देना सरकार की रणनीति

 

 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

 

 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.