Wednesday, May 18, 2022
-->
filmmaker-nishtha-jain-accussed-vinod-dua-for-sexual-assault

विनोद दुआ पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने बयां की आपबीती

  • Updated on 10/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हालीवुड से शुरू हुआ मी टू कैंपेन भारत में इस कद्दर का रूप लेगा शायद ही हम में से किसी ने सोचा होगा। तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद के बाद से लगातार बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे है। इसी कड़ी में पत्रकार विनोज दुआ का नाम भी शामिल हो गया है। 

फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने विनोद दुआ पर ये आरोप लगाया है। निष्ठा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जिस वक्त मैं जामिया मास कम्यूनिकेशन सेंटर से ग्रेजुएशन कर रही थी। उस दौरान मैं इंटरव्यू के लिए विनोद दुआ के पास गई थी। दरअसल एक नया शो शुरू होने वाला था जो पॉलिटिकल सटायर पर आधारित था।

#MeToo: साजिद पर लगे आरोपों पर बोली मलाइका और किरण खेर, कहा...

निष्ठा जैन ने अपने पोस्ट में लिखा कि जैसे वो इंटरव्यू के लिए बैठीं तभी विनोद दुआ ने एक सैक्सु्अल जोक बोल दिया जिससे वह असहज महसूस करने लगीं और उन्हें गुस्सा भी आया। उन्होंने आगे लिखा कि इसके बाद विनोद दुआ ने मुझे मेरी सैलरी के बारे में पूछा मैंनें 5000 बताई। 5000 सुनते ही विनोद दुआ ने कहा कि तुम्हारी औकात क्या है? इसके बाद मैें दुखी मन से रोते हुए बाहर आ गई। इस बारे में मैंने अपने भाई को बताया था।

तनुश्री दत्ता ने की नाना के नार्को टेस्ट की मांग, कहा- जल्द हो गिरफ्तारी

निष्ठा ने आगे लिखा कि मेरे दोस्तों से विनोद को पता चल जाता था कि मैं कितने टाइम तक ऑफिस में हूं कब निकल रही हूं फिर एक दिन विनोद ने मुझे पार्किंग में देख लिया। उन्होंने मुझे कार में आने के लिए कहा। मुझे लगा कि वो अपनी हरकत के लिए मुझसे माफी मांगेंगे इसलिए मैं कार में चली गई। जैसे ही मैं कार में बैठी तो दुआ के चेहरे से लग रहा था कि वो मुझे देखकर लार टपका रहे हैं। मैं वहां से भागी और ऑफिस आ गई। इसके बाद एक बार फिर दुआ  ने मुझे पार्किंग में देखा हालांकि उस बार मैंने उन्हें अवॉइड किया। हालांकि कुछ समय बाद विनोद दुआ ने ऐसा करना बंद कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.