Friday, Feb 26, 2021
-->
fir against 6 including tejashwi tej pratap in murder of former leader prshnt

RJD को बड़ा झटका, दलित नेता की हत्या मामले में तेजस्वी- तेजप्रताप समेत 6 पर FIR

  • Updated on 10/5/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल को एक बड़ा झटका लगा है। दलित नेता शक्ति मलिक की हत्या मामले में बिहार पुलिस ने रविवार को तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और अनिल कुमार साधु समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है। पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने ऐसा एफआईआर की पुष्टि की है।

हाथरस कांड : यूपी पुलिस ने रालोद नेता जयंत चौधरी पर चलाई लाठियां, प्रियंका ने उठाए सवाल 

एफआईआर केहट थाने में दर्ज कराया गया
एफआईआर में परिवार की ओर से दर्ज बयान के आधार पर किया गया है, बिहार के पूर्व मुख्य उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सीएसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार साधु पासवान, अररिया के आरजेडी नेता कालू पासवान समेत छह लोगों पर षड्यंत्र के तहत हत्या करने का आरोप लगा है। एफआईआर केहट थाने में दर्ज कराया गया है।

बिहार विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी वीआईपी, निशाने पर RJD

शक्ति को जान से मारने की मिल रही थी धमकी
आरजेडी के प्रति अनुसूचित जाति जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की रविवार सुबह अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद मृतक की पत्नी खुशबू देवी ने इस मामले में रविवार शाम तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और अनिल कुमार साधु समेत छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी, परिजनों का आरोप है कि यह लोग शक्ति को जान से मारने की धमकी दे रहे थे।

एम्स रिपोर्ट के बाद सुशांत मामले में आरोपी रिया की रिहाई के लिए कांग्रेस ने उठाई मांग 

घर में घुसकर मारी गोली
बता दें कि रविवार किस सुबह 3 बजे शक्ति मलिक के घर नकाबपोश अपराधियों ने घुसकर गोलियों से उन्हें भून दिया और वहां से आरोपी फरार हो गए। उस वक्त घर में सिर्फ बच्चे और पत्नी के अलावा ड्राइवरी था, आनन-फानन में शक्ति को सदर अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.