Wednesday, Sep 18, 2019
fire breaks out at an under construction building near pragati maidan,

प्रगति मैदान के निकट निर्माणाधीन इमारत में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

  • Updated on 8/22/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रगति मैदान के द्वार संख्या छह के निकट स्थित निर्माणाधीन इमारत में बृहस्पितवार की सुबह आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

एक व्यक्ति ने अग्निशमन केंद्र में आग की सूचना पूर्वाहन 11 बजे दी। पांच दमकल के वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया। एक अधिकारी ने बताया कि यह आग बड़ी नहीं लगती। ऐसा प्रतीत होता है कि शटरिंग के काम के लिए इस्तेमाल होने वाली सामग्री में आग लग गई थी।

दिल्ली के चार मंजिला मकान में लगी आग, 6 की मौत, 13 घायल 

दिल्ली के किसी न किसी इलाके से आग लगने की सूचना अक्सर आने लगी है। पिछले मंगलवार(13 अगस्त) को गांधी नगर मार्केट (Gandhi Nagar Market) में एक दुकान में आग लग गई। जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित एक कपड़े की दुकान में सुबह के समय अचनाक आग (Fire) लग गई। जिसके बाद मार्केट में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंची। फिलहाल इस आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। गांधी नगर मार्केट कपड़ों की मार्केट के नाम से जानी जाती है।

Delhi : जंगल में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए सड़कों पर भागे बंदर

आग की लपटे इतनी ऊंची थी कि धीरे-धीरे आग आस पास के दुकानों में भी फैल गई। हालांकि अभी तक आग लगने की वजह साफ नहीं हुई है लेकिन दूसरी दुकाने कपड़े की थी तो आग ने विकराल रूप ले लिया। जब इस बारे में पुलिस से बात गई तो उन्होंने बताया कि जिस दुकान में आग लगी थी वो धागे की दुकान थी। काफी माल होने के कारण तीन मंजिला दुकान पूरी जलकर खाक हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.