Tuesday, May 24, 2022
-->
Fire breaks out in Amritsar''s Guru Nanak Hospital kmbsnt

अमृतसर के गुरु नानक अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों के बीच मची चीख-पुकार

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब के अमृतसर में स्थित गुरु नानक अस्पताल में आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि असप्ताल के पीछे ट्रांसफार्मर से उठी चिंगारी के कारण आग लगी है। आग लगने से अस्पताल में मरीजों के बीच चीख पुकार मच गई। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची। दमकल की टीम आग बुझाने का काम कर रही है। 

आग लगने की सूचना पर अस्पताल में कैबिनेट मिनिस्टर हरभजन सिंह पहुंचे। दमकल की 12 गाड़ियों ने आग बुझाने का काम किया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं कैबिनेट मिनिस्टर हरभजन सिंह ने घटना की जांच की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पहले अस्पताल के पीछे एक ट्रांस्फार्मर में आग लगी। उसके बाद दूसरे में और फिर ये आग बढ़ने लगी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इसके बाद काले धुएं का गुबार उठने लगा। अस्पताल में आग लगी देख मरीजों के बीच चीख-पुकार मच गई। अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

मरीज अस्पताल से बाहर निकलने की कोशिश करने लगे। मरीज सड़क की तरफ भागते नजर आए। मरीजों का कहना है कि इतनी भीषण आग में उनकी किसी ने मदद नहीं की वो खुद ही अस्पताल से किसी तरह बचकर निकले।

comments

.
.
.
.
.