Thursday, Mar 04, 2021
-->
fire-broke-out-at-drug-factory-in-hyderabad-7-8-people-injured-prsgnt

हैदराबाद की दवा फैक्ट्री में भीषण आग, कई लोगों के झुलसने की आशंका

  • Updated on 12/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हैदराबाद (Hyderabad) की एक दवा फैक्ट्री में शनिवार को भीषण आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना में सात से दस लोगों के झुलसने का अनुमान है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में विस्फोट के कारण आग लग गई थी, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि विंध्या ऑर्गेनिक्स की यह दवा यूनिट सांगारेड्डी जिले के बोल्लारम औद्योगिक क्षेत्र में स्थित है। यहां अचनाक विस्फोट हुआ जिससे भयंकर आग लग गई। हालात ऐसे थे कि जल्दबाज़ी में किसी को कुछ समझ नहीं आया और इस बीच फैक्टी के 8 से ज्यादा लोग झुलस गए। 

केंद्रीय मंत्रियों ने किसानों से वार्ता को लेकर जताया भरोसा, कहा- भविष्य उज्जवल है विश्वास करिए

वहीँ, फैक्ट्री में बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। जहां अभी तक कई घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर एक प्रत्यक्षदर्शी द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में फैक्ट्री से धुएं का अंबार निकलता हुआ दिख रहा है। 

लगा पोस्टर हुआ विवाद! उमर-शरजील के रिहाई की मांग उठी तो सरकार ने दी नसीहत

फ़िलहाल, पुलिस का ताजा हालातों को लेकर कहना है कि आग पर काबू कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि आग लगने से आसपास के इलाके में गैस का रिसाव या कोई खतरा पैदा नहीं हुआ है। इसलिए अब आगे के हालात गंभीर नहीं लग रहे हैं। 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें..

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.