Wednesday, Dec 08, 2021
-->
fire in mask manufacturing factory sohsnt

Delhi: मास्क बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग, 1 मजदूर की मौत, 2 घायल

  • Updated on 12/26/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) के मायापुरी इलाके में शनिवार यानी आज सुबह एक मास्क मैन्युफैक्चरिंग फैक्ट्री (mask manufacturing factory) में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। यहां लगी आग की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए। हालांकि, घायलों को बचा लिया गया है। फिलहाल, दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया है। 

संसद के सेंट्रल हॉल में PM मोदी के खिलाफ AAP सांसदों ने कृषि कानून को लेकर की नारेबाजी, देखें वीडियो

हादसे में 45 साल के एक व्यक्ति की मौत
बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार की सुबह मास्क बनाने वाली एक फैक्टरी में आग लग गयी, इस हादसे में 45 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गयी । दमकल विभाग के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के एक अधिकारी ने बताया कि सुबह साढ़े पांच बजे आग लगने की सूचना मिली और छह दमकल गाडिय़ां मौके पर भेजी गयी।

अमित शाह बोले- जब तक मोदी PM हैं कोई कंपनी किसानों से उनकी जमीन नहीं छीन सकती

मरने वाले की पहचान जुगल किशोर के रूप में हुई 
डीएफएस के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि दमकल अधिकारियों ने फैक्टरी का दरवाजा तोड़ दिया और तीन लोगों को वहां से बचा लिया, जिनमें से एक अचेत अवस्था में था। गर्ग ने बताया कि उस व्यक्ति को तत्काल दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि मरने वाले की पहचान जुगल किशोर के रूप में की गयी है।   

नए कृषि कानूनों को लेकर BJP पर भड़के केजरीवाल, कहा- इनसे ढेरों नुकसान और एक भी फायदा नहीं

इन दो लोगों को बचाया गया
गर्ग ने बताया कि फैक्टरी की इमारत की तीसरी मंजिल में आग लगी थी जहां मशीन और कच्चा माल था।  उन्होंने बताया कि जिन दो लोगों को बचाया गया है उनकी पहचान अमान अंसारी (18) और फिरोज अंसारी (24) के रूप में की गयी है। 

ये भी पढ़ें...

comments

.
.
.
.
.