Saturday, Jun 23, 2018

वर्ली में लगी आग पर पाया गया काबू , सीढ़ियों के रास्ते 32वें माले पर पहुंचे फायर फाइटर्स

  • Updated on 6/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई के वर्ली इलाके में अप्पासाहेब मराठे मार्ग पर स्थित एक 33 मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगने  से इमारत के आस-पास अफरा तफरी मच गई है। खबरों के अनुसार आग बिल्डिंग की 25वीं मंजिल पर लगी है। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं। इस दौरान 100 लोगों को घर से सुरक्षित बाहर निकाला गया है।आग बुझाने के लिए फायर फाइटर्स 32वें मंजिल पर पहुंच गए हैं। खबरों के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है।

बचावकर्मियों ने  90-95 लोगों को बिल्डिंग से सुरक्षित बाहर निकाल लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी बिल्डिंग के 26वें फ्लोर पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी घर है। दीपिका ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह सुरक्षित हैं।

बिल्डिंग में आग लगने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। मौके पर फायर ब्रिगेड के अलावा कई एंबुलेंस भी पहुंच चुकी हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.