Wednesday, Dec 08, 2021
-->
flights-to-mumbai-airport-will-be-affected-for-two-days-be-careful-200-flights-delayed-or-cancelled

मुंबई एयरपोर्ट पर दो दिनों के लिए 6-6 घंटे प्रभावित रहेंगी फ्लाइट्स

  • Updated on 4/9/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन दो दिन के लिए प्रभावित रहने वाला है। इसकी वजह है कि एयरपोर्ट मानसून से पहले रखरखाव के काम शुरू होने जा रहा है। इस तरह एयरपोर्ट का मेन रनवे 9 अप्रैल और 10 अप्रैल को छह-छह घंटे के लिए बंद रहेगा। अाज ही 200 के करीब फ्लाइट्स प्रभावित हुई हैं। 

अभिषेक बच्चन ने मां जया को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

सूत्रों के मुताबिक मेन रनवे 9/27 के बंद से होने से विमान यात्रियों को परेशान होना पड़ सकता है। विभिन्न एयरलाइन कंपनियों की सेवाएं इसकी वजह के बाधित होंगी। बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट प्राइवेट कंपनी जेट एयरवेज का मेन प्वाइंट है। इस तरह जेट एयरवेज की घरेलू एवं विदेशी उड़ानों प्रभावित रहेंगी।

ICICI-Videocon लोन मामला: भाजपा सांसद की ओर से उठी चंदा कोचर की गिरफ्तारी की मांग

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ( मायल ) ने मेन रनवे बंद होने से लगभग एक घंटा पहले कहा, 'जीवीके मायल द्वारा संचालति छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का मेन रनवे 9 और 10 अप्रैल को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक सर्विस के लिए उपलब्ध नहीं होगा। इन पर मानसून से पहले का रखरखाव का काम किया जाना है।'

सलमान की जमानत के बाद बॉलीवुड ने ली राहत की सांस, तेजी से पूरी होंगी अटकी फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.