flipkart launched complete mobile protection plan, company will repair smartphone for rs 99

Flipkart ने शुरू किया कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, 99 रुपये में ठीक करेगी स्मार्टफोन

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दिग्गज ई-कामर्स साइट फ्लिपकार्ट(Flipkart) अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान लेकर आया है। कंपनी अब यूजर्स के खराब स्मार्टफोन को 99 रुपये में ठीक करके देगा। कंपनी ने यह कदम बेहतर सर्विस प्रवाइड कराने के तहत शुरू की है। इस बात का ध्यान रखना होगा कि कंपनी इस ऑफर का लाभ सिर्फ उन्हीं यूजर्स को देगा जिन्होंने फ्लिपकार्ट से स्मार्टफोन की खरीदारी की होगी।

7 वनडे मैच खेलने वाले विक्रम राठौड़ के गुर से भारतीय बल्लेबाजी को मिलेगी धार

Flipkart ने अपने इस प्लान को कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन (CMP) नाम दिया है। इसके तहत यूजर्स कको फ्री बैंड अर्थराइज्ड रिपेयरिंग और रिप्लेसमेंट की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान का बेसिक प्राइस 99 रुपये रखी है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें कंपनी ग्राहकों को लिक्विड डैमेज प्रोटेक्शन देगी।

अब काटने नहीं प्याज खरीदने में निकलेंगे आंसू, इन हालातों ने बदला रंग

लगभग सभी ब्रैंड्स में मिलेगी सुविधा
इस सर्विस को लेने के लिए यूजर्स को कहीं जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, बल्कि फ्लिपकार्ट खुद इस सर्विस को डोर टू डोर पहुंचाएगी। कंपनी ने जानकारी देते हुए इस बात का भी खुलासा किया कि यह सर्विस शॉओमी(Xiaomi), ओप्पो(Oppo), रियलमी(Realme), सैमसंगस(Samsung), एप्पल(Apple), आसुस(Asus), हॉनर(Honor) सहित कई अन्य ब्रैंड्स पर मिलेगी। आपको बता दें कि जब कि आप फ्लिपकार्ट से फोन खरीदेंगे तो फोन डिलीवर होते ही आपका यह CMP प्लान एक्टिव हो जाएगा और इसके एक साल होते ही यह डिएक्टिव हो जाएगा।

कांग्रेस में दिखने लगा भाजपा का डर, इन दो नेताओं ने पीएम मोदी के लिए बदले अपने सुर

10 दिन में रिपेयर होकर मिलेगा स्मार्टफोन
फोन खराब होने पर यूजर्स को क्लेम करने के लिए 1800 425 365 365 नंबर पर कॉल करना होगा और कस्टमर केयर को अपनी पॉलसी आईडी बतानी होगी। इसके बाद यूजर्स को कंपनी की तरफ से मेल में एक लिंक दिया । इस लिंक में क्लिक करके प्रॉसेसिंग फीस जमा करनी होगी। इसके बाद की पूरी जिम्मेदारी कंपनी की होगी। Flipkart 10 दिन के अंदर आपका फोन रिपेयर करके वापस लौटा देगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.