Sunday, Dec 04, 2022
-->
flipkart-walmart-deal-traders-association-cait-perturbs-write-letter-to-suresh-prabhu

फ्लिपकार्ट-वॉलमार्ट सौदे को लेकर व्यापारियों में हड़कंप, प्रभु से लगाई गुहार

  • Updated on 5/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फ्लिपकार्ट-वॉलमार्ट सौदे को लेकर देश के व्यापारियों में हड़कंप मच गया है। व्यापारियों के संगठन कनफेडरेशन आफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने इस प्रस्तावित 12 अरब डॉलर के फ्लिपकार्ट-वॉलमार्ट सौदे में वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय से गुहार लगाई है। 

कर्नाटक चुनाव 2018 : ऑपिनियन पोल में कांग्रेस को झटका, भाजपा को राहत

व्यापारियों के संगठन वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु से हस्तक्षेप करने लिए बाकायदा खत लिखा है। इस खत में कैट ने कहा कि इस महागठजोड़ से ई-कॉमर्स सेक्टर में अनाश्यक रूप से बाजार बिगड़ेगा और बाद में कीमतों को बढ़ावा मिलेगा।

LIVE : राजस्थान के बीकानेर में तूफान ने दी दस्तक, दिल्ली-NCR में अलर्ट

कैट का कहना है कि केंद्र सरकार को इस तरह के सौदों के लिए ई-प्लेटफार्म पर 75 फीसदी विक्रेताओं की मंजूरी को जरुरी बनाना चाहिए, क्योंकि इससे वही सबसे ज्यादा प्रभावित होंगे। 

सिद्धारमैया ने भेजा पीएम मोदी, अमित शाह और येदुरप्पा को मानहानि का नोटिस

कैट ने यह भी सुझाव है कि ई-कॉमर्स बिजनेस में ईमानदारी सुनिश्चित करने के लिए जल्द से जल्द ई-कॉमर्स पॉलिसी को अंतिम रूप दिया जाना चाहिए। यह पॉलिसी व्यापारिक समुदाय समेत सभी शेयरहोल्डरों से विचार-विमर्श में तय होनी चाहिए।

अनिल विज बोले- जमीन कब्जाने के लिए हो रही खुले में नमाज, वक्फ बोर्ड खफा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.