Tuesday, Jan 31, 2023
-->
for-state-level-sports-competitions-district-level-trials-will-be-held-at-mahamaya-stadium

राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताओं के लिए, 30 नवम्बर को महामाया स्टेडियम में होंगे जिला स्तरीय ट्रायल्स

  • Updated on 11/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। पंडित दीनदयाल उपाध्याय उपाध्याय जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य में होने वाले राज्य स्तरीय महिला व पुरूष खेल प्रतियोगिताओं के लिए मेरठ मोड़ स्थित महामाया स्पोट्र्स स्टेडियम में 30 नवम्बर को विभिन्न खेलों के लिए जिला स्तरीय ट्रायल का आयोजन किया जाएगा। उपक्रीड़ाधिकारी पूनम विश्नोई ने बताया कि 30 नवम्बर यानि बुधवार को दोपहर 2 बजे से ट्रायल शुरू होंगे। चयनित खिलाड़ी 3 दिसम्बर को मेरठ में होने वाले मंडल स्तरीय ट्रायल में हिस्सा लेंगे। 

पूनम विश्नोई ने जानकारी दी कि सबसे पहले एथलेटिक्स में सीनियर पुरूष व महिला वर्ग के लिए ट्रायल होगा। जिसकी राज्यस्तरीय प्रतियोगिता गोरखपुर में क्षेत्रीय खेल कार्यालय में 9 से 11 दिसम्बर के बीच होगी। इसके बाद कबड्डी में सीनियर महिला वर्ग में ट्रायल होंगे। कबड्डी की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता बांदा के क्षेत्रीय खेल कार्यालय में 8 से 11 दिसम्बर के बीच आयोजित की जाएगी। कबड्डी के बाद हॉकी के ट्रायल भी सीनियर महिला वर्ग के लिए होंगे। हॉकी की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 9 से 14 दिसम्बर के बीच झांसी के क्षेत्रीय खेल कार्यालय पर होगी। इसके साथ हैण्डबॉल में सीनियर पुरूष वर्ग के लिए ट्रायल होंगे। हैण्डबॉल की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता मिर्जापुर के क्षेत्रीय खेल कार्यालय पर 12 से 15 दिसम्बर के बीच होगी। 

उपक्रीड़ाधिकारी ने बताया कि ट्रायल में हिस्सा लेने के इच्छुक खिलाड़ी अपने जन्मतिथि प्रमाण पत्र भी साथ लेकर आएं। प्रमाण पत्र ना लाने पर खिलाड़ी को ट्रायल में हिस्सा ना लेने दिया जाएगा। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.