Thursday, Oct 28, 2021
-->
foreign minister spoke to the israeli foreign minister regarding the delhi blast djsgnt

दिल्ली धमाका को लेकर विदेश मंत्री ने इजरायल के विदेश मंत्री से की बात, कही ये बात

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) स्थिति इजरायली दूतावास में हुए धमाके को लेकर भारतीय विदेशी ने इजरायल के विदेश मंत्री से बातचीत की। इस दौरान एस जयशंकर ने इजरायली विदेश मंत्री को घटना की पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमने इस घटना को बहुत ही गंभीरता से लिया है। साथ ही उन्होंने इजरायली विदेश मंत्री को आश्वासन भी दिया कि इजरायल दूतावास की सुरक्षा को लेकर भारतीय प्रशासन एक दम मुश्तैद है। 

इजरायली दूतावास के पास धमाका
गौरतलब है कि शुक्रवार को राजधानी दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास धमाका हुआ। दिल्ली के अब्दुल कलाम रोड पर धमाके की खबर है। हालांकि शुरुआती जानकारी के मुताबिक अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि ब्लास्ट के कारण कुछ कारों की शीशा टूटी हुई है।

संबित पात्रा ने वैक्सीन को लेकर विपक्ष के कटाक्ष पर दिया जवाब,कही ये बात...

एनआईए कर रही है जांच
मिली जानकारी के अनुसार मौके पर फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची है। बताया जा रहा है कि धमाके के पीछे शरारती तत्व होने का शक जाहिर किया गया है। फुटपाथ के पास बोतल में यह बम छिपाकर रखा गया था। हालांकि एनआईए की टीम भी मामले की छानबिन कर रही है। साथ ही देशभर में गृह मंत्रालय की तरफ से पूरे देश में अलर्ट जारी किया गया है।

भारत बायोटेक के वैक्सीन पर उठे सवाल तो कंपनी चीफ ने कहा- हम 200% ईमानदार

नहीं मिला कोई बम
इजराइली दूतावास धमाका से जुड़ी एक बड़ी जानकारी निकलकर सामने आ रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार इलाके में चलती कार से एक पैकेट फेंका गया, जिसके बाद कम तीव्रता वाला एक बलास्ट हुआ। हालांकि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार इलाके में बम मिलने की कोई खबर नहीं है। 

यहां पढ़ें अन्य बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.