Thursday, Jun 17, 2021
-->
former aap mla jarnail singh passed away kmbsnt

पूर्व AAP विधायक जरनैल सिंह का निधन, सीएम केजरीवाल ने जताया शोक

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक जरनैल सिंह का निधन हो गया है। सिंह राजौरी गार्डन से आम आदमी पार्टी के विधायक रह चुके हैं। पत्रकार से नेता बने जरनैल सिंह  पिछली बार पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ चुनाव लड़े थे। उनकी मौत पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप के कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली के पूर्व विधायक जनरैल सिंह के असामयिक निधन से बहुत दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। वो हमेशा समाज के लिए किए गए कार्यों के लिए याद किए जाएंगे। 

दिल्ली में 45+ वालों के लिए वॉक-इन वैक्सीनेशन का ऐलान, स्कूलों में शिफ्ट होंगे टीकाकरण केंद्र

सत्येंद्र जैन ने व्यक्त किया शोक
स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भी जरनैल सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि पूर्व विधायक श्री जरनैल सिंह जी के निधन का दुखद समाचार मिला है। समाज में आपके कार्यों के योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस शोक की घड़ी से उबरने की शक्ति दे। ॐ शांति I

आतिशी का दावा- वैक्सीन जल्द उपलब्ध नहीं हुई तो 45 वर्ष से अधिक लोगों को नहीं मिल पाएगी दूसरी डोज

गोपाल राय ने भी जताया शोक
वहीं दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि दुःखद। दिल्ली के पूर्व विधायक जरनैल सिंह जी का निधन। ईश्वर उन्हें अपने चरणों में स्थान एवं परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.