Tuesday, Nov 12, 2019
former army officer from bjps nation first policy is affected manoj tewari

पूर्व फौजी बीजेपी के 'नेशन फर्स्ट' पॉलिसी से है प्रभावितः मनोज तिवारी

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव ( general election) के बाद केंद्र में मोदी सरकार (modi government) के दुबारा बनने से इस बार बीजेपी (bjp) की सदस्यता अभियान अन्य सालों से कुछ अलग साबित हो रही है। पार्टी दावा कर रही है कि देश के लगभग सभी क्षेत्रों में अलग पहचान बना चुके लोग तेजी से पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर जुड़ते ही जा रहे है। आज यही नजारा दिल्ली प्रदेश बीजेपी में दिखा जब रिटायर्ड लेफ्टीनेंट जेनरल आर.एस. रावत (r.s.rawat), जे.एस रावत (j.s.rawat) अपनी फैमिली के साथ पार्टी ज्वाइन की। प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी (manoj tiwari) और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू (shyam jaju) ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। 

तबरेज अंसारी केस में नया खुलासा, मौत का कारण ब्रेन हेमरेज डॉक्टरों और पुलिस ने भी की लापरवाही

सदस्यता अभियान को समाज के सभी वर्गों का मिल रहा समर्थन

रिटायर्ड लेफ्टीनेंट जेनरल ने इस अवसर पर कहा कि वे बीजेपी की 'नेशन फर्स्ट' से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है। उन्होंने दावा किया कि सेना के रिटायर्ड जवान में उनके कई साथी भी बड़ी संख्या में पार्टी में शामिल होने के लिए बेताब है। इस अवसर पर प्रदेश अध्य़क्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पार्टी की सदस्यता अभियान लगातार सफल हो रही है।

हर बूथ पर 50 प्रतिशत नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य

राजधानी में मंडल, विधानसभा, जिला स्तर तक पार्टी लगातार अभियान तेज करके हरेक बूथ पर 50 प्रतिशत के लक्ष्य को हासिल करेगी। इसके अलावा पार्टी ने एक विशेष अभियान चलाकर हरेक बूथ पर रहने वाले विशिष्ठ जनों को भी पार्टी की नीतियों से अवगत कराने का फैसला किया है। 


सपा सांसद आजम खान ने किया किसानों की जमीन पर कब्जा, केस दर्ज

पूर्व फौजी मोदी सरकार के कामकाज से संतुष्ट    
हालांकि रिटायर्ड लेफ्टीनेंट जेनरल के पार्टी की सदस्यता दिलाने में पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस अवसर पर सांसद ने कहा कि बीजेपी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है कि जहां कार्यकर्ताओं को पूरी इज्जत मिलती है।

खासकर के पीएम मोदी ने कहा है कि जब आप किसी को पार्टी से जोड़ते है तो उन्हें सम्मान देकर सदस्यता दिलाएं। आज सीमा पर फौजी के निरंतर अलर्ट रहने के कारण ही हम सब गहरी नींद से सोते है। आज पूर्व फौजी भी मोदी की नीतियों से इतने प्रभावित है कि वे बीजेपी परिवार का सदस्य बनना चाहते है। हम लोग उनका दिल से स्वागत करते है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.