Monday, Jan 24, 2022
-->
former-bjp-mla-siddharth-kunkolienkar-got-ticket-for-by-election-in-goa

गोवा में उपचुनाव के लिए भाजपा के पूर्व विधायक को मिला टिकट

  • Updated on 4/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने पणजी (Panaji) में 19 मई को होने वाले उप चुनाव के लिए पूर्व विधायक सिद्धार्थ कुंकोलिएंकर (siddharth kunkolienkar) को उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Chief Minister Manohar Parrikar) मुख्यमंत्री थे जिनका 17 मार्च को निधन हो गया था।

सनी देओल से मुलाकात के बाद बोले पीएम मोदी, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा

उनके निधन के कारण यह सीट खाली हुई थी जिस पर उप चुनाव कराया जा रहा है। इस बात की अटकलें लगायी जा रही थीं कि पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल को टिकट दिया जाएगा। भाजपा की वेबसाइट पर सिद्धार्थ को टिकट दिये जाने संबंधी बयान ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

लोकसभा चुनाव : ‘अति संवेदनशील’ मतदान केन्द्र का टैग हटाना चाहता है हरियाणा का ये गांव

भाजपा के केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने रविवार दोपहर बाद उनकी उम्मीदवारी का ऐलान किया। गोवा में 2017 में हुए विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में इस सीट से सिद्धार्थ ही विजयी हुए थे। बाद में उन्होंने पर्रिकर के लिए यह सीट छोड़ दी थी। पर्रिकर उस समय रक्षा मंत्री थे और उन्हें गोवा का मुख्यमंत्री बनाया गया था। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.