former-himachal-chief-minister-virbhadra-admitted-to-hospital

तबियत खराब होने की वजह से हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को अस्पताल में हुए भर्ती

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह (85) को बुधवार को बेचैनी की शिकायत के बाद इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जनक राज ने कहा कि वीरभद्र सिंह को उलझन की शिकायत हो रही थी जिससे वे ठीक प्रकार से आराम नहीं कर पा रहे थे।

PAK की हरकत पर बोले रक्षा मंत्री- भगवान न करे ऐसा पड़ोसी किसी और देश को मिले

इसलिए उन्हें यहां लाया गया और उनकी नियमित जांच भी की गई। डॉ. जनक ने कहा कि आईजीएमसी में वीरभद्र सिंह का नियमित चेकअप किया जाता है। उन्होंने कहा कि अक्सर उन्हें सांस लेने में प्रॉब्लम होती है इसीलिए उनका नियमित चेकअप किया जाता है। 

अनुच्छेद 370 हटने के बाद पाकिस्तान में छाया 'अखंड भारत' का पोस्टर

उन्होंने कहा कि सिंह की सभी परीक्षण रिपोर्टें सामान्य हैं और शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी जा सकती है। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल का दौरा किया।

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कश्मीरियों के बीच सक्रिय हुए NSA अजीत डोभाल      

वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य सिंह ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा कि पूर्व सीएम को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी सेहत ठीक है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी सभी जांच सामान्य हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.