Friday, Dec 06, 2019
former-major-vikrant-khare-bjp-cong-bsp-leaders-join-aap

AAP में शामिल हुए पूर्व मेजर विक्रांत खरे समेत BJP-CONG-BSP के ये नेता

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली (Delhi) में आगामी विधानसभा चुनावों (Assembly Election) की तैयारी के साथ-साथ दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) और बसपा (BSP) के कई नेता पहले ही आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम चुके हैं। इसी क्रम में सोमवार को पूर्व मेजर विक्रांत खरे सहित बीजेपी व कांग्रेस के कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। मेजर विक्रांत खरे का परिचय देते हुए संजय सिंह ने कहा कि खरे ने कई सालों तक सेना में रहकर देश की सेवा की और एक हादसे में घायल होने के बाद उन्होंने रिटायरमेंट लिया। इसके बाद खरे ने लखनऊ IIM से मैनेजमेंट का कोर्स कर कई बड़ी कंपनियों में ऊंचे पदों पर आसीन रहे। वर्तमान में खरे अपनी एक सॉफ्टवेयर कंपनी चला रहे हैं। 

झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने थामा AAP का दामन

इन लोगों ने भी थामा AAP का दामन
खरे के साथ बीजेपी एससी मोर्चा कार्यकारिणी के सदस्य चंद्र सिंह ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन की। साल 2000 में उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में निगम चुनाव लड़ा था। इसी के साथ ही बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ. रूप सिंह, भारतीय जनता युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष दुष्यंत कुमार, कांग्रेस के सतबीर सिंह, मनीष कुमार व रमेश कुमार आदि भी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। 

4 बार विधायक रहे कांग्रेस नेता ने प्रह्लाद सिंह साहनी AAP में शामिल, इन नेताओं ने भी थामा हाथ

कांग्रेस के ये नेता कर चुके हैं AAP ज्वाइन
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के कई नेता आम आदमी पार्टी का दामन थाम चुके हैं। चांदनी चौक से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रह्लाद सिंह सहानी से लेकर झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजोय कुमार ने भी आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है। सहानी ने तो पार्टी ज्वाइन करते ही पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई एडवांस में दे दी थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.