Saturday, May 08, 2021
-->
former pakistani cricketer shahid afridi became corona positive albsnt

PAK के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी Corona पॉजिटिव, दुनिया भर के खेल प्रेमी निराश

  • Updated on 6/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस की चपेट में कब,कौन और कहां आ जाएगा-कोई नहीं जानता है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद आफरीदी कोरोना पॉजिटिव हुए है। जिसे सुनकर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी हतप्रभ है। इस बाबत शाहिद आफरिदी ने ट्वीट किया है। उन्होंने खुद खुलासा किया कि उन्होंने जब कोरोना टेस्ट कराया तो पॉजिटिव आने से उन्हें दुःख पहुंचा है। लेकिन आप दुआ किजीए कि जल्द हम कोरोना को हराकर आपके बीच स्वस्थ होकर जल्द लौंटे। 

World Corona: नहीं थम रहा कोरोना का कहर, मलेशिया ने भी लगाई हज पर रोक


मालूम हो कि पाकिस्तान में भी कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ी है।इस पड़ोसी देश में अब कोरोना मरीजों की संख्या कुल रिकार्ड 1,25,933 पहुंच गई है। जबकि शुक्रवार को एक दिन में ही 6,397 नए केस सामने आए है। उधऱ शाहिद आफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि उन्हें गुरुवार से ही शरीर में ऐंठन महसूस हो रहा था। हालांकि इससे पहले भी प्रथम श्रेणी क्रिकेटर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे, लेकिन शाहिद आफरीदी पहला बड़े क्रिकेटर है जो कोरोना की चपेट में आया है।

कश्मीर को भारत का हिस्सा दिखाने पाकिस्तानी चैनल के दो पत्रकारों को निकाला गया

बता दें कि शाहिद आफरीदी बीते दिनों लगातार चर्चा में रहे है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना करके भारतीय क्रिकेटर रहे युवराज सिंह और हरभजन सिंह के निशाने पर भी रहे। हालांकि इन दोनों क्रिकेटरों ने आफरीदी के फाउंडेशन की मदद करके भी चर्चा में रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.