Tuesday, Oct 26, 2021
-->
former pm manmohan singh admitted to aiims, the team of doctors is monitoring albsnt

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह AIIMS में एडमिट, डॉक्टर की टीम रख रही निगरानी

  • Updated on 10/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबियत बिगड़ने पर आज शाम उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है। दरअसल पूर्व पीएम को बीते दो दिनों से बुखार आ रहा था।कांग्रेस मीडिया ने यह जानकारी दी है।

ओवैसी पर सावरकर के पौत्र का पलटवार, बोले- 'मैं नहीं सोचता कि गांधी भारत के राष्ट्रपिता हैं!'

बता दें कि मनमोहन सिंह को कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज न्यूरो के डॉक्टर अचल श्रीवास्तव और दिल के डॉक्टर नीतीश नायक कर रहे है। एम्स ने बताया है कि पूर्व प्रधानमंत्री फिलहाल ठीक है। उन्हें डॉक्टर की एक टीम लगातार निगरानी में रख रही है। इससे पहले भी मनमोहन सिंह की उस समय तबियत बिगड़ गई जब उन्हें चेस्ट कंजेशन हो रहा था। साथ ही सांस लेने में दिक्कत भी हुई थी। बीते 19 अप्रैल को तब उन्हें एम्स में भर्ती होना पड़ा था।

पानी में फैलता है कोरोना, छठ पूजा पर केंद्र सरकार गाइडलाइंस करे स्पष्ट

मालूम हो कि 89 साल के मनमोहन सिंह को पिछली बार एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया था। मनमोहन सिंह की दो बार बायपास सर्जरी हो चुकी है। एक बार 1990 में तो दूसरी बार 2009 में हुई थी। वे देश के 14वें प्रधानमंत्री रह चुके है। उन्हें ही देश में उदारीकरण शुरु करने का श्रेय जाता है।  

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.