Thursday, Apr 09, 2020
former prime ministers on caa only said modi showed tax -jp nadda

पूर्व प्रधानमंत्रियों ने CAA पर सिर्फ कहा PM मोदी ने कर के दिखाया- जेपी नड्डा

  • Updated on 2/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन में एक रैली को संबोधित करते हुए  भाजपा (BJP) अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने बृहस्पतिवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने वह किया है जिसके बारे में महात्मा गांधी और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री केवल बातें करते थे।

हिमाचल: विपिन सिंह परमार सर्वसम्मति से चुने गए विधानसभा के 17वें अध्यक्ष

कई दिग्गज नेताओं ने अल्पसंख्यकों को भारत लाने की बात कही- नड्डा
हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने मोदी को विश्वनेता करार दिया और हाल ही में भारत आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा की गयी सराहना का भी जिक्र किया। नड्डा ने दावा किया कि जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह ने पड़ोसी देशों में उत्पीड़ित अल्पसंख्यकों को भारत लाने की बात कही थी।

Exclusive interview: दिल्ली के चुनाव नतीजे मॉडल सैट नहीं करते- राजीव बिंदल

अल्पसंख्यकों का धर्म परिवर्तन करवा दिया गया है- नड्डा
भाजपा प्रमुख ने कहा, 'उन्होंने केवल यह कहा, लेकिन मोदी ने ऐसा किया।' उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान में अल्पसंख्यकों की आबादी में भारी कमी आई है। उनका दावा है कि कई अल्पसंख्यकों का धर्म परिवर्तन करवा दिया गया है। नड्डा ने विपक्षी दलों पर संशोधित नागरिकता कानून के बारे में लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया।

देवबंद पर बिगड़े बोल को लेकर गिरिराज सिंह को BJP अध्यक्ष ने भेजा समन

मोदी के नेतृत्व में भारत संवैधानिक रूप से एक देश बन गया- नड्डा
हिमाचल प्रदेश की दो दिवसीय यात्रा की शुरुआत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता ने दावा किया कि डोनाल्ड ट्रंप ने गुजरात के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में अपने 28 मिनट के भाषण में 20 मिनट भारत और मोदी की प्रशंसा की। नड्डा ने मोदी को एक 'विश्व नेता' बताया। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने से क्षेत्र को मजबूती मिलेगी।  उन्होंने कहा, मोदी के नेतृत्व में भारत संवैधानिक रूप से एक देश बन गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.