Tuesday, May 24, 2022
-->
former punjab pcc chief sunil jakhar left congress party kmbsnt

पंजाब: सुनील झाखड़ ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, आज फेसबुक लाइव कर पार्टी को कहा गुड बाय

  • Updated on 5/14/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी का हाथ छोड़ दिया। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज शनिवार को फेसबुक लाइव कर पार्टी को गुड बाय कह दिया। पंजबा विधानसभा चुनावों से चल रहे मनमुटाव के बाद आज जाखड़ ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। 

पार्टी छोड़ते हुए वो कांग्रेस को नसीहत भी दे गए। उन्होंने आज फेसबुक लाइव कर कांग्रेस पार्टी को गुड बाय कहा और नसीहत दी कि इस प्रकार से चिंतन शिविर लगाने से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि नोटिस तो उन लोगों को भेजना चाहिए था जिन्होंने कांग्रेस का नुकासान किया है। चिंतन शिविर तो महज ऑपचारिकता है। कांग्रेस को चिंता शिविर की जरूरत है।

अपने फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने कांग्रेस के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में 390 सीटों पर कांग्रेस को महज दो हजार वोट मिले। उत्तराखंड और गोवा में सरकार के खिलाफ विरोध हो रहा था इसके बाद भी कांग्रेस जीत नहीं सकी।

जाखड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस को इस पर सोचने की जरूरत है। इन खामियों के लिए मैं सिर्फ हाईकमान को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा, इसमें अन्य लोगों की भी कमियां रही है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए उन्हें चापलूसों के सावधान रहने की नसीहत दी साथ ही पार्टी की कमान अपने हाथों में लेने की सलाह भी दी। 

उधर नवजोत सिंह सिद्धु ने जाखड़ के पार्टी छोड़ने को कांग्रेस का बड़ा नुकास बताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए जो भी मामला हो उसे बातचीत कर हल किया जाना चाहिए। 

comments

.
.
.
.
.