Friday, Jan 21, 2022
-->
Former Rajya Sabha MP and senior journalist Chandan Mitra passes away KMBSNT

पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा का दिल्ली में निधन

  • Updated on 9/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पूर्व राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ पत्रकार चंदन मित्रा का 65 साल की आयु में कल देर रात दिल्ली में निधन हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा है कि चंदन मित्रा जी को उनकी बुद्धि और अंतर्दृष्टि के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाई। उनके निधन से आहत हूं। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। 

26 जनवरी की घटनाओं को लेकर दिल्ली पुलिस का किसानों को नोटिस

इसी साल जून में दिया था द पायनियर से इस्तीफा
बता दें कि पूर्व राज्यसभा सांसद, चंदन मित्रा ने इस साल जून में ही द पायनियर, जो एक अंग्रेजी दैनिक है के प्रिंटर और प्रकाशक के रूप में इस्तीफा दे दिया था। उनके बेटे कुषाण मित्रा ने उनके निधन की खबर ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट किया कि देर रात पिताजी का निधन हो गया। वह कुछ समय से पीड़ित थे। 

महिला सिपाही के प्यार में पागल युवक ने घर को ही बना दिया पत्नी व दो बच्चों की कत्लगाह

सांसद स्वपन दासगुप्ता ने किया शोक व्यक्त
बीजेपी के राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता ने भी अपने दोस्त चंदन मित्रा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि मैंने आज सुबह अपने सबसे करीबी दोस्त- पायनियर के संपादक और पूर्व सांसद चंदन मित्रा को खो दिया। हम ला मार्टिनियर के छात्र के रूप में एक साथ थे और सेंट स्टीफंस और ऑक्सफोर्ड गए। हम एक ही समय में पत्रकारिता में शामिल हुए और अयोध्या और भगवा लहर के उत्साह को साझा किया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपने साथ चंदन मित्रा की तस्वीर शेयर की है। साथ ही लिखा है "मैं 1972 में एक स्कूल ट्रिप के दौरान चंदन मित्रा और मेरे साथ की एक तस्वीर पोस्ट कर रहा हूं। मेरे प्यारे दोस्त जहां भी हो खुश रहो। शांति।"

comments

.
.
.
.
.