Thursday, Mar 21, 2019

खट्टर ने 4,106 करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास

  • Updated on 3/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा और विधानसभा चुनावों से पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को 4,106 करोड़ रुपये की लागत से विभिन्न विभागों की 211 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री ने यहां वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये राज्य के सभी जिलों परियोजनाओं का उद्घाटन किया और आधारशिला रखी।

अरावली वन्य क्षेत्र में निर्माण की इजाजत पर खट्टर सरकार को SC की फटकार

इसमें 408 करोड़ रुपये की लागत से 63 परियोजनाएं और 3,698 करोड़ रुपये की लागत से 148 परियोजनाओं का शिलान्यास शामिल हैं। इस मौके पर खट्टर ने कहा, ‘इतनी बड़ी संख्या में विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास और वह भी एक ही दिन में राज्य में विकास के एक नए युग की शुरूआत होगा।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे पहले उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्य के विभिन्न जिलों में एक साथ 22 सरकारी कॉलेजों का शिलान्यास किया था। खट्टर ने कहा कि ये परियोजनाएं राज्य के समान विकास को सुनिश्चित करने में एक मील का पत्थर साबित होंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.