Thursday, Jan 20, 2022
-->
four-vice-presidents-will-give-edge-to-bjp-s-campaign-against-dengue

डेंगू के खिलाफ भाजपा के अभियान को धार देंगे चार उपाध्यक्ष

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली सरकार के डेंगू के विरुद्ध चलाए जा रहे दस सप्ताह, दस मिनट अभियान के जवाब में भाजपा ने प्रदेश के चार उपाध्यक्षों को कमान सौंपी है। एमसीडी द्वारा डेंगू के खिलाफ अभियान को ये चारों उपाध्यक्ष अलग-अलग स्थान पर अंजाम देंगे। इसमें उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को विशेष अभियान के समन्वयक के रूप में जिम्मेदारी दी है। जबकि अशोक गोयल देवराहा को पूर्वी दिल्ली, राजन तिवारी को दक्षिणी दिल्ली और राजीव बब्बर को उत्तरी दिल्ली निगम के इस अभियान मजबूती देंगे।

पार्षदों के साथ बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने सफाई अभियान पर दिया जोर 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने यह आदेश वीरवार को जारी किया। इससे पहले उन्होंने निगम के विभिन्न पार्षदों के साथ ऑनलाइन बैठक की। जिसमें सफाई अभियान पर उन्होंने जोर दिया। 
गुप्ता ने कहा कि डेंगू के खिलाफ  विशेष अभियान के जरिये दिल्ली का हर एक नागरिक स्वस्थ रहे, यह निगम की पहली प्राथमिकता है।

केंद्र एक देश एक राशन कार्ड की सुविधा दे रही, लेकिन  दिल्ली सरकार राशन कार्ड तक नहीं:अरुण सिंह

उन्होंने कहा कि डेंगू को नियंत्रित करने के लिए भाजपा शासित निगम महा अभियान चला रही है। उन्होंने पार्षदों को डेंगू और चिकनगुनिया मुक्त दिल्ली बनाने के लिए निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित निगम एक महा अभियान चला रहा है जिसके अंतर्गत डेंगू, चिकनगुनिया और मलेरिया जैसी बीमारियों से दिल्ली को मुक्त किया जा सके।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.