Wednesday, Aug 04, 2021
-->
french church knife attack woman beheaded amid prophet cartoon controversy prsgnt

फ्रांस के चर्च में आतंकी हमला, 3 लोगों की निर्मम हत्या कर महिला का चाकू से काटा गला....

  • Updated on 10/29/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पैगंबर कार्टून विवाद में फ्रांस टीचर का गला काट कर हत्या करने वाले मामले की तरह की एक और मामला फ़्रांस के चर्च से सामने आ रहा है। खबर है कि फ्रांस के एक चर्च में कथित आतंकी ने एक महिला का गला काट दिया है और दो अन्य लोगों की चाकू घोंपकर निर्मम हत्या कर दी है। 

जानकारी के अनुसार यह घटना फ्रांस के नाइस शहर के एक चर्च में हुई है। इस घटना के बाद शहर में चारों तरफ अफरातफरी का माहौल बना है है और शहर के मेयर ने इस खतरनाक घटना को एक आतंकी घटना बताया है। उन्होंने कहा कि चाकू से हमला करने वाली ये आतंकी घटना शहर के नोट्रे डेम चर्च में हुई है। 

Charlie Hebdo ने तुर्की के राष्ट्रपति को दिखाया 'अधनंगा', ईरान ने मैक्रों को दिखाया 'राक्षस'

हालांकि पुलिस ने हमलावर को मौके से अरेस्ट कर लिया है। वहीँ, पुलिस ने तीन लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं। पुलिसिया सूत्रों ने कहा है कि घटना में मारी गई महिला का गला काट दिया गया है और दो को चाकू मारा गया है।

बता दें कि यह हिंसक हमला ऐसे समय में हुआ है जब कुछ समय पहले ही फ्रांसीसी टीचर की पैगंबर का कार्टून द‍िखाने पर हत्‍या कर दी गई थी और इसके बाद फ़्रांस के राष्ट्रपति ने विवादित बयान दिया था जिसे लेकर दुनियाभर के तमाम मुस्लिम देशों में प्रदर्शन किए जा रहे हैं। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.