from-aap-explanation-to-ruckus-in-aap-summit-read-delhi-top-5-news

अंकित मामले में AAP की सफाई से लेकर चेन स्नैचर की गिरफ्तारी तक पढ़े दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 6/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

मनोज तिवारी ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा- काम करने से रोकते हैं दिल्ली के CM

उत्तर पूर्वी दिल्ली (North East Delhi) के रोहताश नगर (Rohtash Nagar) इलाके में दिल्ली बीजेपी (Delhi BJP) प्रदेश अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने एक ओपन जिम पार्क का उद्घाटन किया। इस मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने सीएम केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा।

अंकित सक्सेना के परिवार को मदद न मिलने पर AAP ने जताया खेद, कहा होगी कार्रवाई

आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party)  के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि मीडिया से हमें पता चला है कि स्वर्गीय अंकित सक्सेना (Ankit Saxena) के परिवार को दिल्ली सरकार द्वारा जो आश्वासन दिए गए थे, वो अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। इसके लिए दिल्ली सरकार खेद प्रकट करती है।

हजरत निजामुद्दीन दरगाह पर चल रहा अवैध निर्माण कार्य, शिकायत दर्ज

राजधानी दिल्ली (New Delhi) में स्थित हजरत निजामुद्दीन दरगाह (Hazrat Nizamuddin Aulia Dargah) के परिसर में अवैध निर्माण की शिकायत की गई। ये शिकायत भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग (Archaeological Survey of India) ने की है।

Delhi : मुठभेड़ के बाद चेन स्नैचर महिला साथी के साथ गिरफ्तार

बृहस्पतिवार को दिल्ली (Delhi) के नेताजी सुभाष प्लेस में पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी 34 वर्षीय युवक और उसकी महिला साथी को गिरफ्तार (Arrest) किया गया।

गोपाल राय के सामने ही आपस में भिड़े AAP कार्यकर्ता, जमकर हुई हाथापाई

उत्तरी दिल्ली (North Delhi) के मॉडल टाउन (Model Town) विधानसभा क्षेत्र में बुधवार शाम को आयोजित आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के कार्यकर्ता सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ। सम्मेलन में कार्यकर्ताओं के बीच मार-पीट की खबरे सामने आई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.