Wednesday, Oct 23, 2019
from delhi govt circular to hc notice to harshvardhan read delhi top news

दिल्ली सरकार के सर्कुलर से लेकर डॉ हर्षवर्धन को HC के नोटिस तक पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

दिल्ली सरकार का कोई भी अधिकारी मीडिया को नहीं देगा विकास कार्यों की जानकारी, सर्कुलर जारी

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रशासित दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने लोक निर्माण विभाग (PWD) और अन्य विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि दिल्ली के विकास कार्य से संबंधित योजनाओं के विषय में कोई भी जानकारी मीडिया से साझा न की जाए। सरकार का आदेश है कि कोई भी अधिकारी विकास कार्य से संबंधित योजनाओं के बारे में मीडिया को रिपोर्ट देने के लिए अधिकृत नहीं है। 

चुनावी हलफनामे में हर्षवर्धन पर आय स्रोत छुपाने का आरोप, दिल्ली HC ने भेजा नोटिस

चांदनी चौक (Chandni Chowk) से लोकसभा सांसद (Loksabha MP) और केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Harsh Vardhan) को दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने नोटिस जारी किया है। ये नोटिस चुनावी हलफनामे में पत्नी की आय के स्रोत का जिक्र न करने के खिलाफ दायर याचिका पर संज्ञान लेते हुए किया गया है। 

इंदिरा जयसिंह और आनंद ग्रोवर पर CBI रेड की केजरीवाल ने की निंदा

सुप्रीम कोर्ट (SC) की वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) और आनंद ग्रोवर (Anand Grover) के घर और दफ्तर पर CBI के छापे की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि ये छापे प्रतिशोध के चलते मारे जा रहे हैं। 

ग्रुप हाउसिंग सोसाइटीज के कार्यक्रम की चीफ गेस्ट होंगी सीतारमण, गोयल ने जताई खुशी

बीजेपी 14 जुलाई को नई दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम (talkatora stadium) में ग्रुप हाउसिंग सोसाटियों (Group housing societies) की समस्याओं पर चर्चा को लेकर एक महासम्मेलन आयोजित करने जा रही है। जिसमें केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगी। इस पर खुशी जाहिर करते हुए बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता विजय गोयल (Vijay Goel) ने एक ट्वीट किया है। 

मेरी सदस्यता रद्द करवाने के लिए सुनवाई में रो रहा था सौरभ भारद्वाज: कपिल मिश्रा

विधानसभा सदस्यता रद्द मामले (Assembly Disqualification case) में आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) के बीच लगातार रार बढ़ती जा रही है। मामले में बुधवार को हुई सुनवाई के बाद कपिल मिश्रा ने एक बार फिर भारद्वाज पर निशाना साधा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.