Wednesday, Jun 26, 2019

शीला- केजरीवाल की बैठक से लेकर रैपिड रेल पर राजनीति तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

AAP को बीजेपी ने दिया बड़ा झटका! ऐल्डरमैन विजेंद्र यादव को किया पार्टी में शामिल

आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के नेता विजेंद्र यादव (Vijendra Yadav) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है। विजेंद्र का कहाना है कि सालों की घुटन के बाद मैंने अंत में बीजेपी में शामिल होने का निर्णय लिया।

बिजली की समस्या को लेकर शीला दीक्षित ने की केजरीवाल से मुलाकात

आगामी विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Election) को देखते हुए दिल्ली (New Delhi) में सिसायत तेज हो गई है। दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित (Sheila Dixit) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) से बिजली की समस्या को लेकर मुलाकात की।

मुफ्त योजनाओं को हथियार बना विधानसभा चुनाव जीतेगी AAP!

दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) होने में कुछ ही समय रह गया है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) प्रशासित दिल्ली सरकार (Delhi Government) की सक्रियता भी राजधानी में बढ़ गई है। जनता को लुभाने के लिए औचक निरीक्षण से लेकर मुफ्त योजनाओं तक AAP सारे हथकंडे अपना रही है।

रैपिड रेल परियोजना के लिए केजरीवाल सरकार ने किया फंड जारी, बीजेपी ने कहा चुनावी यू-टर्न

सराय काले खां (sarai kale khan) से गाजियाबाद (Ghaziabad) होते हुए मेरठ तक चलने वाली रैपिड रेल (Rapid Train) योजना के लिए दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने फंड जारी कर दिया है।

कपिल मिश्रा का आरोप- केजरीवाल ने अंकित सक्सेना के परिवार को दिया धोखा

आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के बागी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने एक बार फिर दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर हमाल बोला है। कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैडल से ट्वीट कर कहा है कि अंतिक सक्सेना के परिवार को सीएम केजरीवाल ने 5 लाख रुपये देने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने केवल उस परिवार को धोखा दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.