from-the-cbse-compartment-exam-to-tiktok-stars-death-read-big-news-of-delhi

CBSE कम्पार्टमेंट परीक्षा से Tik-Tok स्टार की मौत तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

  • Updated on 5/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुबह से लेकर शाम तक दिल्ली के माहौल में कई उथल-पुथल होती हैं जिसका असर हमारे जीवन पर भी पड़ता है। ऐसी हर खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़िए दिल्ली की बड़ी खबरें।

CBSE की अपील कम्पार्टमेंट परीक्षा के शेड्यूल को ध्यान में रखे DU


केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने कम्पार्टमेंट परीक्षा के कारण 12वीं पास छात्रों को दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले में आने वाली परेशानी को लेकर डीयू से सवाल-जवाब किए हैं। मंगलवार को सीबीएसई ने कहा कि दिल्ली......

दिल्ली के कॉलेजों मे छात्राएं नहीं सुरक्षित, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला कर सिक्योरिटी गार्ड ने किया रेप


 वीवीआईपी मूवमेंट वाले एरिया में स्थित माता सुंदरी कॉलेज में सुरक्षा व्यवस्था की बड़ी चूक के साथ-साथ बीकॉम की छात्रा से शर्मिंदगी की घटना सामने आई है। यहां सिक्योरिटी गार्ड ने ही छात्रा से कॉलेज परिसर में रेप किया फिर उसे क्लास रूम में बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल आईपी एस्टेट थाना पुलिस ने आरोपी राजकुमार (25) को गिरफ्तार कर लिया है। 

दिल्ली : कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई , 2 करोड़ 30 लाख रुपये की विदेशी मुद्रा जब्त


 दिल्ली में कस्टम विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। 19 मई को इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर दिल्ली के कस्टम विभाग ने 3 भारतीय यात्रियों से कई देशों की विदेशी मुद्रा को जब्त किया।

विपक्ष को EC से झटका, ईवीएम के सभी वोटों से वीवीपैट मिलान की मांग खारिज

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले ईवीएम एवं वीवीपीएटी के मुद्दे पर कांग्रेस, सपा, बसपा, तृणमूल कांग्रेस सहित 22 प्रमुख विपक्षी दलों को चुनाव आयोग ने बड़ा झटका देते हुए ईवीएम के सभी वोटों से वीवीपैट मिलान की मांग खारिज कर दिया है। विपक्ष ने मंगलवार को चुनाव आयोग का रुख किया और उससे यह आग्रह किया कि मतगणना से पहले चुनिंदा मतदान केंद्रों पर वीवीपीएटी पर्चियों का मिलान किया जाए।

Tik-Tok स्टार को सरेआम गोलियों से किया छलनी, जानिए पूरा मामला


एक बार फिर बदमाशों ने सड़कों पर खूनी खेल खेला और सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। इस बार ये गोलियां नजफगढ़ शनिमंदिर के शाम 5 बजे चलीं। वह भी उस समय जब पुलिस आयुक्त द्वारा सभी जिलों को अलर्ट पुलिसिंग के लिए कहा गया था। शाम 5 बजे 27 वर्षीय जिम ट्रेनर मोहित मोर एक दुकान पर फोटो स्टेट कराने जा रहा था, तभी स्कूटी पर ......

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.