Sunday, Dec 04, 2022
-->
funeral-of-four-soldiers-killed-in-pak-firing-in-loc

LoC पर शहीद हुए 4 जवानों का हुआ अंतिम संस्कार, पाकिस्तान फायरिंग में हुए थे शहीद

  • Updated on 12/25/2017

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू-कश्मीर में LoC के पास राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा की गई गोलीबारी में शहीद हुए मेजर प्रफुल्ल को बीती रात अंतिम विदाई दे दी गई। उनको विदाई देने के साथ उनके साथ शहीद हुए परगट सिंह का करनाल में अंतिम संस्कार किया गया। इसके साथ ही अमृतसर में लांस नायक गुरमैल सिंह को भी अंतिम विदाई दे दी गई है।

आपको बता दें कि LoC पर शुक्रवार को पाकिस्तान द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई थी जिसमें भारतीय सेना के 4 जवान शहीद हो गए थे। शहीद हुए इन भारतीन जवानों में सेना के मेजर प्रफुल्ल अम्बादास, लांस नायक गुरमेल सिंह, लांस नायक कुलदीप सिंह और जवान परगट सिंह शामिल थे। इस घटना से पूरे देश में गुस्सा है। LoC पर हुई इस शहादत के लिए शहीदों के परिवार के साथ-साथ पूरा देश इसका बदला मांग रहा है।

कुलभूषण जाधव से आज मिलेंगी मां और पत्नी, पाकिस्तान की जेल में है कैद

देर रात पहुंचे शहीदों के शव
शुक्रवार को LoC पर शहीद होने के बाद शहीदों के शव शनिवार देर रात उनके घर पहुंचाए गए। शहीदों के शव जैसे ही उनके घर पहुंचे, उन्हें देखकर वहां मौजूद लोग अपने आंसू छुपा नहीं पाए। शव पहुंचने के कुछ समय बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.