Monday, Sep 26, 2022
-->
FWICE request to alka yagnik kumar sanu and udit narayan not to perform in an event by pakistani

अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानु को FWICE ने दी हिदायत, PAK के साथ न रखें संबंध

  • Updated on 9/18/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्टिकल 370 के हटने के बाद से ही पाकिस्तान बुरी तरह से बौखाला गया है और अपने दोगलेपन पर उतर आया है। जिसको देखते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एम्पलॉयीज (Federation of Western India Cine Employees) ने एक ने सख्त कदम उठाया है। उन्होंने कहा है कि हम नहीं चाहते हैं कि हमारे देश का कोई भी आर्टिस्ट पाकिस्तान के साथ मिलकर किसी तरह का भी काम करें।

मीका सिंह के सपोर्ट में उतरी Bigg Boss फेम शिल्पा शिंदे, पाकिस्तान में करेंगी परफोर्म!

इसलिए उन्होंने सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को भी एक पाकिस्तानी ऑर्गेनाइजर के इवेंट में परफॉर्म ना करने की सलाह दी और साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सिंगर अलका याग्निक, उदित नारायण और कुमार सानु को भी अमेरिका में होने वाले शो में जाने के लिए मना किया है क्योंकि ये इवेंट एक पाकिस्तानी शख्स कर रहा है। 

आपको बता दें कि  FWICE ने अलका याग्निक(Alka Yagnik), उदित नारायण (Udit Narayan) और कुमार सानु (Kumar Sanu) को लेटर लिखकर आगाह किया है कि हमे पता चला है कि आप तीनों 17 नवंबर को अमेरिका में पाकिस्तानीमूल निवासी मोअज्ज्मा हुनैन के इवेंट में परफॉर्म करने वाले है। इसलिए  फेडरेशन आप सभी से निवेदन करता है कि आप सभी इस इवेंट से अपने नाम वापस ले ले।

इस दिन होने वाला था ह्यूस्टन में दिलजीत का शो
वहीं दोसांझ 21 सितंबर को टेक्सास के ह्यूस्टन में अपना शो करने वाले थे। FWICE ने अपने बयान में लिखा है, 'हमने दिलजीत दोसांझ का एक पोस्टर देखा है, जो रेहान सिद्दीकी  द्वारा आयोजित शो में अपने आप को प्रस्तुत करे रहे थे। हम चाहते हैं कि दिलजीत अपना शो कैंसल कर दें जिससे देश की गरिमा बनी रहे।  

वहीं फेडरेशन ने ये भी बताया है कि एक्टर सैफ अली खान और गायिका श्रेया घोषाल जैसे कलाकार सिद्दीकी के इशारे पर अमेरिका में अपने आप को प्रस्तुत करते हैं। इनके कारण ही ये पाकिस्तानी को प्रमोट करते हैं। उनका कहना है कि "यह हमारे देश के सभी कलाकारों से अनुरोध है कि वे पैसे के लिए इतना न करें कि देश की गरिमा को भूल जाएं और पाक कलाकारों के साथ किसी भी योजना का हिस्सा बने।

comments

.
.
.
.
.