Saturday, Jan 29, 2022
-->
g5-announces-sunflower-supporting-cast-based-on-unique-situational-crimecomedy-albsnt

जी 5 ने  ‘सनफ्लोवर’ सपोर्टिंग कास्ट की घोषणा की, अद्वितीय सिचुएशनल अपराध-कॉमेडी पर आधारित

  • Updated on 2/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्ट ओरिजिनल प्रीमियर पेश करने के बाद, ओटीटी दिग्गज जी 5 ने हाल ही में सुनील ग्रोवर के साथ एक अद्वितीय सिचुएशनल अपराध-कॉमेडी शैली की वेब सीरिज – ‘सनफ्लोवर ’की घोषणा की, जो सनफ्लोवर सोसाइटी का नेतृत्व करता है।

Farmers Protest: रिहाना के बयानबाजी को लेकर भड़के अक्षय, कहा- बाहरी लोगों को अपना एजेंडा...

अब, प्लेटफ़ॉर्म ने सहायक कलाकारों से भरपूर सीरिज की घोषणा की है, जो कि निवासियों को सनफ्लोवर समाज से जोड़ती है। इसमें मिस्टर आहुजा के रूप में मुकुल चड्ढा, उनकी पत्नी मिसेज आहुजा के रूप में राधा भट्ट, दिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थी,  उनकी पत्नी की भूमिका के रूप में सोनल झा, रणवीर शौरी इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप में, गिरीश कुलकर्णी तांबे के रूप में, राज कपूर के रूप में आशीष कौशल, सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर और सलोनी खन्ना के रूप में।

टाइगर श्रॉफ ने अपने ब्रांड PROWL का किया विस्तार

'सनफ्लॉवर' के सह-निर्देशक विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने कहा, "सनफ्लोवर के लिए शुरुआती प्रक्रिया में कास्टिंग सबसे मजेदार हिस्सा था। हम जानते थे कि यह स्क्रिप्ट के साथ-साथ चरित्र संचालित शो भी है, इसलिए यह महत्वपूर्ण था कि सही लोगों का चयन हो जो सनफ्लोवर के रूढ़िवादी समाज के सदस्यों का प्रतिनिधित्व कर पाएं। हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों समीर, आशीष, गिरीश, रणवीर, मुकुल, सोनाली, सोनल से लेकर राधा, अश्विन, सलोनी, डायना, रिया, सिमरन और ज्योति के साथ शूटिंग करना एक बेहद आनंद का समय था। वे एक साथ मिलकर अजीब लेकिन अनूठे ऐसे चरित्र बनाते हैं जैसे पिघलने वाले बर्तन, जो सीरिज को एक साथ लाता है।"

नहीं रहे Bigg Boss फेम स्वामी ओम, इस वजह से हुआ निधन

अपराध-कॉमेडी वेब-सीरीज़,- ‘सनफ्लोवर’ मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी की कहानी है जिसका नाम ‘सनफ्लोवर’ है, जिसमें अनेक विचित्र चरित्र हैं। रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर, हाउसिंग सोसाइटी और उनसे रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती हर चीज आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

राखी सावंत ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा - पहले से शादी शुदा है पति और एक बच्चा भी है

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मित, सीरिज विकास बहल द्वारा लिखी गई है और राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। यह  जी5 प्रीमियम पर अप्रैल 2021 में प्रीमियर के लिए तैय्यार है। ZEE5 मूल की ‘सनफ्लोवर’, अप्रैल 2021 में प्रीमियर के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.