Monday, May 23, 2022
-->
gambhir-takes-on-pakistan-media-wins-debate-with-an-epic-reply

इंग्लैंड दौरे को लेकर पाकिस्तानी एंकर ने उड़ाया टीम इंडिया का मजाक, गंभीर ने यूं की बोलती बंद

  • Updated on 9/20/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेट के मैदान पर रोमांच उस वक्त चरम पर होता है जब भारत और पाकिस्तान की टाम आमने-सामने होती है। हर क्रिकेट लवर इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार करता है।

जहां एक ओर एशिया कप को लेकर दुबई के मैदान पर भारत और पाकिस्तान आमने सामने थे, वहीं टीवी चैनल पर मैच डिबेट के दौरान गौतम गंभीर पाकिस्तानी एकंर को करारा जवाब देते नजर आए। 

दरअसल, क्रिकेट डिबेट के दौरान पाकिस्तानी एंकर ने भारत और पाकिस्तान के हाल ही के प्रदर्शन के आकंड़ो की तुलना करने की कोशिश की, जिसपर गंभीर ने करारा जवाब दिया।

एशिया कप: पंड्या के अलावा दो और खिलाड़ी हुए कप से बाहर, जड़ेजा की वापसी

डिबेट के दौरान पाकिस्तानी टीवी चैनल के एंकर ने भारतीय टीम को इंग्लैंड दौरे पर किए प्रदर्शन के लिए घेरा। एंकर ने कहा कि भारत का वहां प्रदर्शन अच्छा नहीं था।

इस पर गंभीर ने भी तपाक से जवाब देते हए कहा कि ''सही बात है.. तभी आप अपनी रैंकिंग देखो और हमारी रैंकिंग देखो, चाहे वो वनडे क्रिकेट हो या टेस्ट मैच हो। आप जिम्बाब्वे-बांग्लादेश के साथ ही खेलते रहो, और इन्हीं को हराते रहो। कोई फर्क नहीं पड़ता इससे'।

उन्होंने आगे कहा कि 'आप जिम्बावे को हराकर अपनी टीम को बेहतर साबित नहीं कर सकते। जिम्बावे अभी कोई स्तरीय टीम नहीं है। आप हमारी रैंकिंग देखिए, उसके बाद अपनी रैंकिंग देखिए। आपको पता चल जाएगा कौन-सी टीम बेस्ट है।'

इसके बाद एंकर ने चैपिंयस ट्रॉफी में पाकिस्तान से हुई भारत की हार की भी जिक्र किया, जिसपर गंभीर ने कहा कि 'चैंपियन ट्रॉफी से पहले पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ बहुत ज्यादा मैच नहीं जीते हैं।'  'कोई बात नहीं, एक चैम्पियन्स ट्रॉफी जीते, उससे पहले कई बार कुछ नहीं जीते आप, कुछ भी नहीं।'

#AsiaCup2018: पाकिस्तान की हार का सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे उड़ा मजाक

बता दें कि भारतीय टीम एशिया कप से पहले इंग्लैंड दौरे पर थी। जहां वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज खेली गई। टेस्ट सीरीज और वनडे में भारत को हार का सामना करना पड़ा, जबकि टी20 सीरीज में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी। वहीं पाकिस्तान टीम ने भी हाल ही में जिम्बावे का दौरा किया थी, जहां टीम ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में जीत दर्ज की। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.