gang-rape-bhiwani-shimla

भिवानी की छात्रा का चलती कार में गैंगरेप

  • Updated on 5/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भिवानी (Bhiwani)जिले के सिवानी मंडी की छात्रा का शिमला (हिमाचल प्रदेश) (Himachal Pradesh) में तीन युवकों ने अपहरण कर चलती कार में उससे सामूहिक बलात्कार किया। छात्रा नीट की पढ़ाई करने शिमला गई हुई थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिवानीमंडी निवासी छात्रा नीट की पढ़ाई करने शिमला गई हुई थी। वह अपने छोटे भाई के साथ वहां किराये पर कमरा लेकर रह रही थी।

दिल्ली के संत नगर इलाके में लगी भीषण आग, पूरा घर जलकर हुआ राख

28 अप्रैल को वह किसी काम से बाजार गई थी कि कार सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और चलती कार में उससे सामूहिक बलात्कार किया।  वारदात के करीब दो सप्ताह बाद पीड़िता भाई के साथ घर लौट आई। इसके बाद परिजनों को घटना के बारे में जानकारी मिली। युवती के साथ हुए दुष्कर्म की सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस और हरियाणा महिला आयोग (Haryana State Commission For Women) की टीम यहां पहुंची।

दिल्ली पुलिस SI की कैंची मारकर हत्या, पत्नी ने शराब तस्करों पर लगाया आरोप

महिला आयोग की सदस्य रितू यादव ने बताया कि पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला है। जांच भी सही ढंग से नहीं हो पाई। उन्होंने कहा कि आयोग जांच के लिए हरियाणा के साथ-साथ हिमाचल सरकार और हिमाचल महिला आयोग को लिखेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.