Friday, Feb 28, 2020
gargi college case 2 people arrested in connection with molestation female students

गार्गी कॉलेज मामले में पकड़े गए 10 आरोपियों को कोर्ट ने दी जमानत

  • Updated on 2/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गार्गी कॉलेज (Gargi College) छेछाड़ मामले में आज साकेत कोर्ट ने पकड़े गए 10 आरोपियों को जमानत दे दी हैं। कोर्ट ने हर एक आरोपी पर 10,000 के मुचलके पर जमानत दी है। वहीं इस मामले में  दिल्ली पुलिस की टीम ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक आरोपी 22 साल का है, वहीं दूसरा आरोपी 19 साल का है, यह दोनों आरोपी एक निजी कंपनी में टेली कॉलर का काम करते हैं। 

भजनपुरा हत्याकांड: महज 30 हजार रुपये के लिए ले ली 5 जानें, पुलिस के दावों पर उठे सवाल

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में 6 फरवरी की देर शाम बड़ी संख्या में हुड़दंगी घुस आए और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। कॉलेज की एक छात्रा ने सोशल मीडिया (Social Media) पर आपबीती बयां की है। छात्रा के अनुसार, फेस्ट के अंतिम दिन कुछ हुड़दंगी कॉलेज परिसर में दीवार फांद कर अंदर आ गए। इसमें कुछ अधेड़ भी थे। छात्रा के मुताबिक, कॉलेज के वार्षिक समारोह के अंतिम दिन 6 फरवरी को गायक जुबीन नॉटियाल की प्रस्तुति थी। इसके लिए कॉलेज की छात्राओं के द्वारा सीमित लोगों को पास बांटे थे और इसी के माध्यम से प्रवेश मिलना था।

शपथ ग्रहण समारोह में पूरी दिल्ली मेहमान, केजरीवाल ने भेजा भावुक कर देने वाला ये मैसेज

शराब के नशे में थे आरोपी
छात्रा का आरोप है कि कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में युवा व अधेड़ कॉलेज में आ गए। इनमें से अधिकतर लोग शराब के नशे में थे और इन्होंने कॉलेज में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। इस दौरान उन्हें छात्राएं एसएमएस (SMS) और वॉट्सएप नहीं कर पाईं क्योंकि वहां पर मोबाइल जैमर लगे थे। कॉलेज के सुरक्षाकर्मी छात्राओं को सुरक्षित करने में विफल रहे। हम अपने ही कॉलेज में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। हम चाहते हैं कि इसके लिए प्राचार्या और कॉलेज प्रशासन जिम्मेदारी लें।

निर्भया मामला: विनय की याचिका पर आज सुनवाई, पीड़िता की मां ने कहा- फिर उम्मीद के साथ आऊंगी

पास ही रैली कर रहे थे लोग
छात्राओं का आरोप है कि जो लोग कॉलेज के अंदर घुसे वे नजदीक में ही रैली कर रहे थे। गार्गी कॉलेज की एक छात्रा ने एक ट्वीट में लिखा, अधेड़ किस्म के कुछ शराब पिए हुए मर्द हमारे साथ बदतमीजी कर रहे थे। उन्होंने हमारे सामने छेड़छाड़ की और हमारे सामने मस्टरबेट किया। मुझे कुछ लोगों ने भीड़ में 3 बार दबोच लिया...और जब मैं चिल्लाई तो वे हंस रहे थे। 

comments

.
.
.
.
.