Monday, May 10, 2021
-->
gautam gambhir gave 1000 ppe kits to lnjp hospital in corona crisis sohsnt

Coronavirus: कोरोना संकट में गौतम गंभीर ने LNJP अस्पताल को दिए 1000 PPE किट

  • Updated on 4/10/2020

नई टीम/ टीम डिजिटल। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam gambhir) ने कहा, मेरा फाउंडेशन एलएनजेपी अस्पताल को 1000 पीपीई किट उपलब्ध करा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा, यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बनाए गए शेल्टर होम में हाइजीन का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

अरविंद केजरीवाल सरकार के ऑपरेशन शिल्ड की वजह से इस तरह दिलशाद गार्डन में थमा कोरोना का कहर


दिल्ली में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 720 हुई
दिल्ली में कोरोना का कहर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। राजधानी में संक्रमण की चपेट में आने से अब तक 12 लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों के 51 नए मामलों की पुष्टि हुई जिसके साथ संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 720 हो गई है। दिल्ली सरकार के अधिकारियों के मुताबिक संक्रमित लोगों में से 430 लोग निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। 

कोरोना से निपटने के लिए 45 देशों ने भारत से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग की

देश में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 6761 हुई
देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 896 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 37 लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा देशभर में अब तक 6761 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें से 6039 सक्रिय मामले है, वही 206 लोगों की जान इस खतरनाक वायरस के कारण जा चुकी है, जबकि 516 लोग ठीक हुए हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.