Friday, Oct 07, 2022
-->
GBTQ named for the second day of India Runway fashion Week, Sahiba Aggarwal won the challenge

India Runway fashion Week का दूसरा दिन रहा LGBTQ के नाम, साहिबा अग्रवाल ने जीता चैलेंज

  • Updated on 10/6/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इंडिया रनवे वीक सीजन 12 (India Runway fashion Week session 12) का दूसरा दिन LGBTQ के नाम रहा, इस मौके पर डिजाइनर आकाश के अग्रवाल (Akash K. Agarwal) ने कुछ डिजाइन्स पेश किया।इसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटी ईशा गुप्ता (Isha Gupta) ने सिमी द्वारा आयना के लिए रैंप पर वॉक किया। 2 दिन पहले एथिकल डिजाइन चैलेंज के साथ इस वीक की शुरुआत हुई, जहां पूरे भारत के 8 युवा डिजाइनरों में से साहिबा अग्रवाल ने एथिकल डिज़ाइन चैलेंज 2019 जीता। इन्होंने अगले सीज़न के लिए वित्तीय सहायता जीती और साथ ही IFFD द्वारा प्रायोजित शो जीता। 
दिन का दूसरा शो एक्सेसरी डिज़ाइनर अकाश के अग्रवाल का था, जहाँ उन्होंने "साइलेंट स्टोरीज़" की थीम वाली एक बेहतरीन एक्सेसरी लाइन दिखाई और जो एक डिज़ाइनर का एक कलेक्शन LGBTQIA + कम्युनिटी एक्ज़िस्टेंस और एक्सेप्टेंस ऑफ़ एक्सेप्टेंस के बारे में था।

India Runway fashion Week में दिग्गज अभिनेत्रियों ने बिखेरा जलवा

कलेक्शन प्री ब्राइडल पर था
शाम की शुरुआत सिमी के उत्सव पहनने, अस्वास्थ्यकर काम, थ्रेड वर्क और भारतीय शिल्प कौशल के साथ अयान द्वारा शुरू की गई थी। कलेक्शन के प्री ब्राइडल पर था, जिसमें दुल्हन के पहनावे का कुछ बेहतरीन कलेक्शन प्रस्तुत किया गया था। इसमें शोस्टॉपर ईशा गुप्ता ने डिजाइनर सिमी के लिए शो पर रैंप वॉक किया। वहीं 7pm शो सभी नवोदित डिजाइनर के बारे में था, जहां प्रिया घोष के कलेक्शन द्वारा थीम पर आधारित थी

दिल्ली में आयोजित किया गया देश का सबसे बड़ा फैशन मेला, नामी डिजाइनरों ने की शिरकत

मॉर्निंग ब्लिस
"मॉर्निंग ब्लिस" मॉर्निंग टाइम के बारे में शांत और शांत वातावरण को संदर्भित करता है। डिज़ाइनर विजय कृष्णा ने कुछ नए और शानदार कलेक्शन दिखाया, जो उत्तम दर्जे का और सुरुचिपूर्ण डिजाइनों का सम्मेलन था। दिल्ली की डिजाइनर पूर्णिमा गुलाटी ने अपने कलेक्शन को 'द ब्लू आई' नाम से पेश किया। कलेक्शन एक अलग लुक और सटीकता के साथ दिलचस्प सिल्हूट और अद्भुत शैलियों का मिश्रण था, क्योंकि उन्होंने अधिकतम आराम के साथ अति न्यूनतावाद को चित्रित किया था। रितुवन गुप्ता द्वारा दिखाए गए बुकॉलिक ने अपने कलेक्शन में नश्वर कपड़ों में बंधी भावनाओं की चरमसीमा के बारे में बताया।

इस फैशन डिजाइनर ने उड़ाया एश्वर्या का मजाक, कहा- 'सबसे खूबसूरत लड़की का क्या कर दिया हाल'

झरोखा
मनीष गुप्ता के EKAM ने दिन के समापन पर प्रदर्शन किया। उनके कलेक्शन ने "ग्राज़िया डी एस्सेर ऑटोर" का उल्लेख किया। यह कलेक्शन अतीत के ग्रे मिजाज को उभारने वाले उज्ज्वल और खुशहाल रंगों से बहुत प्रभावित होता है, जैसा कि EKAM में महिलाएं अनुभव कर रही हैं। फिनाले शो की दूसरी डिजाइनर पूनम दुबे थी, जहाँ उन्होंने कलेक्शन को "झरोखा" के नाम से लोगो के सामने पेश किया।

comments

.
.
.
.
.