Wednesday, Aug 10, 2022
-->
general-opd-opened-in-jims-when-the-cases-of-corona-are-low

कोरोना के केस कम होने पर जिम्स में खोली गई सामान्य ओपीडी 

  • Updated on 2/8/2022

नई दिल्ली,(टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में मंगलवार को सामान्य ओपीडी खोल दी गई है। कोरोना वायरस का असर धीरे-धीरे कम होने के बाद अस्पताल प्रशासन ने यह निर्णय लिया है।

जिम्स के निदेशक डॉ राकेश गुप्ता ने बताया कि कोरोना वायरस का असर धीरे-धीरे कम होने लगा है। जिम्स में कोरोनावायरस से संक्रमित उपचाराधीन मरीजों की संख्या 3 रह गई है। ऐसे में जिम्स अस्पताल ने यह निर्णय लिया हैए कि सामान्य ओपीडी को खोल दिया जाएए ताकि क्षेत्र के मरीजों को आसानी से स्वास्थ्य सुविधाएं प्राप्त हो सके। मंगलवार को आम मरीजों के लिए ओपीडी समेत अन्य बीमारियों के इलाज की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है। इससे करीब 2000 मरीजों को रोजाना फायदा होगा। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के चलते 8 जनवरी से जिम्स अस्पताल में ओपीडी की सेवा बंद कर दी गई थी। सामान्य मरीजों को ऑनलाइन माध्यम ई संजीवनी पोर्टल की सहायता से ही डॉक्टर परामर्श दे रहे थे। जो मरीज पोर्टल पर नहीं जा पा रहे थे, उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.