Tuesday, Dec 07, 2021
-->
georgia andriani was seen dancing like this on the song djsgnt

'हुस्न है सुहाना' गाने पर दुबई में कुछ इस तरह डांस करती हुई नजर आयीं जॉर्जिया एंड्रियानी

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इटालियन मॉडल और अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रिआनी बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। साथ ही उनका हिंदी भाषा और हिंदी लोगो के लिए प्यार ख़फ़ी ज्यादा है, और उनकी लोकप्रियता भी कई गुना ज्यादा बढ़ गयी है। जॉर्जिया सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ख़फ़ी एक्टिव है और अपने फेन्स से डायरेक्ट कनेक्ट करती है। वो आए दिन कुछ न कुछ अपने लुक्स या फिर अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर साझां करती रहती है।  

अपने ठुमके आकर्षित कर रही है
अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रिआनी फिर एक बार अपने ठुमको से सभी को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जॉर्जिया मूवी कुली नंबर १ का गाना 'हुस्न है सुहाना' के धुन पर दुबई में डांस करते हुए नज़र आ रही है। जिसमे वो अपनी अदाओं से सभी को घायल कर रही है और अपने कैप्शन में लिखती है 'गोरिया चुरा गयी तेरा जिया।'     

मुख्य भूमिका में नजर आएंगे गोविंदा
आपको बता दे की १९९५ में डेविड धवन की मूवी कुली नंबर १ में गोविंदा मुख्या भूमिका में नज़र आये थे, जिसके बाद डायरेक्टर डेविड धवन इस मूवी का रीमेक अपने बेटे वरुण धवन और अभिनेत्री सारा अली खान को लेकर बनाई है, जिसे लोगो द्वारा ख़फ़ी पसंद किया जा रहा है।  

जॉर्जिया एंड्रिआनी की हालही में मीका सिंह के साथ रिलीज़ हुआ एल्बम "रूप तेरा मस्ताना" भी ख़फ़ी हिट हुआ था, तो वही अभिनेत्री "वेलकम टू बजरंगपुर" में शेर्यस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। इससे पहले जॉर्जिया ने तमिल वेब सीरीज "कैरोलिन एंड कामाक्षी" में एक इटालियन एजेंट की भूमिका में नज़र आयी थी। अभी जॉर्जिया दुबई में अपने अलगे प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.