Monday, May 10, 2021
-->
gfp ready for alliance against ruling bjp in 2022 goa election rkdsnt

2022 के गोवा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ गठबंधन को तैयार जीएफपी

  • Updated on 11/23/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ‘गोवा फॉरवर्ड पार्टी’ के प्रमुख विजय सरदेसाई ने कहा कि वह प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ अन्य दलों के गठबंधन को समर्थन करने को तैयार हैं।

नेतृत्व को लेकर कांग्रेस में कलह तेज, सिब्बल के बाद अब गुलाम नबी आजाद ने भी उठाया सवाल

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रफुल पटेल के रविवार को कहा था कि गोवा चुनाव में उनकी पार्टी के कांग्रेस और अन्य समान विचारधारा वाली पार्टियों के साथ गठबंधन को तैयार है। इसके बाद सरदेसाई का यह बयान आया है। 

शिवसेना का BJP पर तंज, कहा- जो सावरकर को ‘‘भारत रत्न’’ नहीं दे सके, वे JNU का नाम....

गोवा के 40 सदस्यीय विधानसभा में पटेल की पार्टी का एक सदस्य हैं। उन्होंने दावा किया है कि कई पार्टियों के नेता पिछले कुछ सप्ताह से उनसे सम्पर्क में हैं। इसके बाद सरदेसाई ने ट्वीट किया, ‘‘ प्रफुल पटेल की बात में सच यह है कि 2017 में भी मैंने आखिरी क्षण तक भाजपा के खिलाफ एक गठबंधन बनाने की कोशिश की थी।’’ 

राजद ने पूछा - सीएम नीतीश के नवरत्नों में अपराधी और भ्रष्टाचारी ही क्यों हैं? 

जीएफपी के नेता ने कहा, ‘‘ 2022 में भी यही सत्य रहेगा, मैं इस सरकार के खिलाफ फिर इसे करने को तैयार हूं ।’’ गोवा 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 17, भाजपा ने 13, एमजीपी ने तीन, राकांपा ने एक और निर्दलीय उम्मीदवारों के नाम तीन सीट रहीं थी। 

उत्तर प्रदेश : सभासद ने भाजपा सांसद पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.