Sunday, Nov 28, 2021
-->
ghaziabad 5 people died due to electrocution in the tin-set installed in the shop kmbsnt

गाजियाबाद: दुकान की टीन-सेट में करंट आने से 5 लोगों की मौत

  • Updated on 9/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। गाजियाबाद के राकेश मार्ग पर मदन स्वीट्स के पीछे वाली गली में एक दुकान में लगी टीन सेट में करंट आने की वजह से पांच लोगों के मौत होने की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार 10 मिनट तक लोग करंट की चपेट में रहे। जैसे ही टीन-सेट में करंट का पता चला तो अफरा-तफरी मच गई। 

इसके बाद बिजली सप्लाई बंद की गई। करंट लगने से लोग बुरी तरह झुलस चुके थे। घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल से 5 लोगों की मौत की हो चुकी है।

Delhi Crime: टॉफी का लालच देकर 5 साल की मासूम से रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी गिरफ्तार

6 में से 5 लोगों की मौत
सिहानी गेट के राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने छह लोग करंट की चपेट में आ गए। जिला अस्पताल ले जाने पर तीन बच्चों और महिला-पुरुष को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि 1 की हालत गंभीर है। मृतकों में सीता निवासी रायबरेली, उसकी 4 वर्षीय बेटी सुरभि, उसकी भतीजी सिमरन (10), मधुबनी बिहार निवासी लक्ष्मीनारायण (24), सीतामणी  बिहार निवासी उषा की बेटी खुशी (11) है। 

बल्ब के होल्डर से टीन-शेड में पहुंचा करंट
बताया जा रहा है कि घटना आज बुधवार सुबह करीब 10 बजे की है। बारिश के बाद राकेश मार्ग पर गली नंबर-3 के सामने एक दुकान के बल्ब का होल्डर लटका हुआ था। उससे दुकान के टिन शेड में करंट उतर आया। दुकान पर सामान लेने गई 2 बच्ची करंट की चपेट में आ गईं। उन्हें बचाने के लिए पड़ोसी और फिर बच्चों की मां दौड़ पड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आ गईं। इसके अलावा एक पड़ोस की किशोरी भी करंट की चपेट में आ गई।

दिल्ली: एक मिनट में 3 हजार लीटर ऑक्सीजन उत्पादन करने वाले प्लांट लगेंगे

10 मिनट तक एक ही स्थान पर लोगों का तड़पता देख हुआ करंट का एहसास
करीब 10 मिनट तक एक ही स्थान पर तड़पता देख लोगों को करंट का एहसास हुआ, जिसके बाद आनन-फानन बिजली सप्लाई बंद कराकर पांचों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर अब तक 5 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। वहीं 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.