Monday, Sep 26, 2022
-->
ghaziabad-proved-to-be-the-top-in-this-campaign-of-the-central-government

केन्द्र सरकार के इस अभियान में अव्वल साबित हुआ गाजियाबाद, अब सम्मानित होंगे जिलाधिकारी

  • Updated on 9/23/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। भारत सरकार के आजादी से अंतोदय तक अभियान के तहत गाजियाबाद को पूरे भारत में पहला स्थान मिला है। जिसके लिए जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह को सरकार सम्मानित करेगी। भारत सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव ने जिलाधिकारी को सोमवार को नई दिल्ली में आयोजित सम्मान समारोह में आमंत्रित करने के लिए पत्र भेजा है। जहां जिलाधिकारी को सम्मानित किया जाएगा। 

देश के 75 जिलों को पछाडक़र नंबर वन बना गाजियाबाद 
ग्रामीण विकास मंत्रालय द्वारा 27 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के 75 जिलों में 90 दिनों का आजादी से अंत्योदय तक अभियान चलाया गया। अभियान के तहत गाजियाबाद ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान हासिल किया। अभियान के तहत केंद्र सरकार के 09 मंत्रालयों व विभागों की चुनी हुई 17 योजनाओं को लागू करते हुए उनका लाभ प्रत्येक लाभार्थियों तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा गया था। जिसमें भारत सरकार की 17 योजनाओं का लाभ पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने में जनपद गाजियाबाद ने शीर्ष 10 जिलों में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। 

जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को दिया श्रेय
ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव कर्मा जिंपा भुटिया ने जिलाधिकारी गाजियाबाद राकेश कुमार सिंह को 26 सितंबर को जकरंदा हाल इंडिया हैबिटेट सेंटर में आयोजित सम्मान समारोह में सम्मानित एवं पुरस्कृत करने के लिए आमंत्रण भेजा है। इस आयोजित सम्मान समारोह में जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह के साथ मुख्य विकास अधिकारी विक्रमादित्य मलिक भी उपस्थित रहेंगे। जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने इस उपलब्धि के लिए अपने सभी संबंधित अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है कि उनकी मेहनत के फल स्वरुप जनपद को पूरे भारत में यह प्रथम स्थान प्राप्त होने जा रहा है। इसके लिए सभी संबंधित अधिकारीगण धन्यवाद के पात्र हैं। उन्होंने सभी अधिकारियों से आगे भी इसी गतिशीलता के साथ अपने विभागीय कार्यों को करने का आह्वान भी किया है ताकि इसी प्रकार जनपद का आगे भी देश प्रदेश में नाम रोशन होता रहे। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.